स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मामूली विवाद ने लिया खूनी संघर्ष का रूप, फायरिंग के दौरान महिला सहित तीन लोग जख्मी, मचा कोहराम

Nitin Srivastva

Publish: Aug 14, 2019 22:32 PM | Updated: Aug 14, 2019 22:32 PM

Sitapur

मामूली विवाद ने लिया खूनी संघर्ष का रूप, फायरिंग के दौरान महिला सहित तीन लोग जख्मी, मचा कोहराम

सीतापुर. जनपद में बाइक चढ़ाने को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दबंगों ने विवाद को खत्म करने के लिए हुयी पंचायत में पीड़ित पर फायर झोंक दिया। बातचीत के दौरान हुयी फायरिंग से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।


पैर पर गाड़ी चढ़ने को लेकर हुआ था विवाद

घटना हरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम खेदारपुर इलाके की हैं। यहां के निवासी ग्राम प्रधान के पति के भाई के ऊपर सुबह गांव के ही दबंग व्यक्ति ने बाइक पैर पर चढ़ा दी थी इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर हुआ कि मामले को निपटाने के लिए गांव के प्रमुख लोगों को सामने आना पड़ा। देर शाम जब मामले को लेकर समझौता हो रहा था तो इसी दौरान दबंग युवक ने बंदूक से फायर झोंक दिया। भीड़ के बीच फायर होते ही प्रधान पति और महिला समेत चार लोग जख्मी हो गए।


पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को भर्ती कर लिया वहीं चौथे व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं