स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

​हरियाणा: घर-घर प्रचार की तैयारी में जुटे भाजपाई, प्रदेश प्रभारी ने संभाली कमान

Prateek Saini

Publish: May 01, 2019 20:27 PM | Updated: May 01, 2019 20:27 PM

Sirsa

3 मई को प्रदेश में हर बूथ पर बैठक के साथ बढाई जाएगी कार्यकर्ताओं की सक्रियता...

 

(चंडीगढ,हिसार): आम चुनाव की सरगर्मियों में स्टार प्रचारकों के प्रचार अभियान, केंद्रीय, प्रदेश नेताओं के सभा, रोड शो से लोगों के मध्य पहुंचने की प्रक्रिया के बीच अब संगठनात्मक तौर पर भाजपा ने घेराबंदी शुरू कर दी है। हरियाणा की सभी 10 सीटों को जीतने के लक्ष्य पर खरा उतरने के लिए प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने कमान संभालते हुए भाजपाईयों के घर-घर प्रचार की योजना का खाका तैयार कर दिया है।


मई माह के पहले 10 दिन में ही चुनाव प्रचार होने की सीमा को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने फिर एक बार मोदी सरकार अभियान के लिए माहौल बनाने की योजना बना ली है। खुद भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी डॉ. अनिल जैन ने इसकी कमान अपने हाथों में रखी है। गत दिवस भिवानी-महेंद्रगढ, फरीदाबाद लोकसभा में बैठक करने के बाद डॉ. अनिल जैन ने आज सिरसा, हिसार और रोहतक लोकसभा तथा वीरवार को अंबाला, कुरूक्षेत्र, करनाल और सोनीपत लोकसभा में शक्ति केंद्र प्रमुख, सहप्रमुख एवं शक्ति केंद्र पालकों की विशेष बैठक ली।


भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी की मानें तो बूथ को मजबूत करने की दृष्टि से भाजपा ने अपने काडर को सक्रिय करते हुए घर-घर प्रचार के लिए सक्रिय मोड में ला दिया है। इस कडी में 3 मई को प्रदेश में पार्टी के 19397 बूथों पर बूथ समितियों की बैठक होगी, जिसमें आलाकमान से प्राप्त दिशा-निर्देशों के आधार पर कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धि एवं मतदान के लिए तैयार पर्ची को पहुंचाने की योजना बनाएंगे। इसके बाद 5 मई को पूरे प्रदेश में सघन अभियान चलाते हुए प्रदेश के प्रत्येक घर में भाजपा पदाधिकारी दस्तक देंगे और मतदाताओं से समन्वय स्थापित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोहराने के लिए माहौल बनाएंगे। दरअसल, भाजपा अपने स्टार प्रचारकों के माध्यम से विपक्षी नेताओं पर हमलावर रहेंगे और सक्रिय पदाधिकारी प्रदेश, जिला, मंडल, बूथ से लेकर पन्ना प्रमुख स्तर पर मतदाताओं के मध्य लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और मोदी मैजिक को दोहराने की दिशा में आगे बढेंगे।