स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO तालाब में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा, देर रात तक तलाश, नहीं मिला शव

Bharat Kumar Prajapat

Publish: Aug 10, 2019 20:54 PM | Updated: Aug 10, 2019 20:54 PM

Sirohi

सिरोही. कालन्द्री थाना अंतर्गत नून गांव स्थित एक तालाब में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा गया।

सिरोही. कालन्द्री थाना अंतर्गत नून गांव स्थित एक तालाब में मूर्ति विसर्जन करने गया युवक डूबा गया। हालांकि शनिवार देर रात तक शव नहीं मिला था। आपदा प्रबंधक व गोताखोर तलाश में जुटे थे।
थाना प्रभारी प्रभुराम ने बताया कि दोपहर दो बजे दशा माता की मूर्ति विसर्जन करने के लिए श्रद्धालु नून तालाब में गए थे। उसी दौरान निम्बोड़ा निवासी डूंगाराम पुत्र केसाराम (35) हरिजन तालाब में डूब गया। घटना को लेकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग तालाब पर एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस, आपदा प्रबंधक की टीम व गोताखोर मौके पर पहुंचे। शनिवार देर रात तक शव की तलाश जारी थी।

ग्रामीणों ने आरोपी पकड़कर पुलिस को सौंपा
अनादरा. ग्रामीणों ने पिछले दिनों डबाणी गांव स्थित चामुण्डा माता मंदिर में चोरी के आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द किया।
पुलिस के अनुसार डबाणी निवासी करणसिंह पुत्र धरमसिंह राजपूत ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि शुक्रवार रात शांतिलाल पुत्र मफाराम हरिजन ने चामुण्डा माता मंदिर परिसर में पानी की मोटर की केबल, माताजी की आरती, झालर चोरी कर ली और मंदिर के मेनगेट का ताला तोडऩे की कोशिश की। ग्रामीणों ने शंका होने पर एक दुकानदार से पूछा कि कोई व्यक्ति आरी-पाना लेने आया था। दुकानदार ने इसी आरोपी का नाम बताया। ग्रामीणों ने शांतिलाल को मौके पर बुलाकर पूछा। आरोपी आनाकानी करने लगा और मौका देकर भाग गया। बाद में आरोपी को घर से पकड़ कर पुलिस को सौंपा। पुलिस ने देर शाम तक आरोपी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया। इस मौके पर गोपालराम माली, छगनलाल सुथार, गणपतसिंह राव, सुल्तानसिंह राजपूत, मुकेश कुमार लोहार, प्रभुराम माली मौजूद थे।