स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आतंकी घुसपैठ का अलर्ट : राजस्थान के 3 जिलों में बढ़ाई सुरक्षा, जयपुर एयरपोर्ट पर भी प्रशासन सतर्क

rohit sharma

Publish: Aug 20, 2019 21:42 PM | Updated: Aug 20, 2019 21:41 PM

Sirohi

Rajasthan:Countrywide Alert Sounded After Group of 4 Along with ISI Agent Enter India : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश में आतंकी गतिविधियां तेज होती नजर आ रही है। राजस्थान समेत कई Border से सटे कई राज्यों में आतंकी घुसपैठ का अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट केन्द्रीय खुफिया एजेंसी Intelligence Bureau ने जारी किया है। ऐसे में आतंकी घुसपैठ रोकने के लिए LoC पर सेना को High Alert जारी किया है।

सिरोही। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद देश में आतंकी गतिविधियां तेज होती नजर आ रही है। राजस्थान समेत कई बॉर्डर से सटे कई राज्यों में आतंकी घुसपैठ का अलर्ट जारी किया गया है। अलर्ट केन्द्रीय खुफिया एजेंसी आईबी ( Intelligence Bureau ) ने जारी किया है। ऐसे में आतंकी घुसपैठ रोकने के लिए LoC पर सेना को हाई अलर्ट जारी किया है।

इसी के साथ आईबी ने प्रदेश के तीन जिलों में आतंकी घुसपैठ का अलर्ट दिया है। ये तीन जिले उदयपुर, सिरोही और जालोर हैं। अलर्ट मिलने के बाद से ही प्रशासन हरकत में आ गया है और तीनो जिलों की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। आईबी की ओर से पिछले एक माह में दो बार अलर्ट जारी किया है। मिली जानकारी के अनुसार एजेंसी ने एक आतंकी का स्कैच भी जारी किया है। स्कैच मिलते के साथ ही राजधानी के जयपुर एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी है।

गौरतलब है कि गुजरात गुजरात के रास्ते आतंकी घुसपैठ का अलर्ट मिला है। ISI एजेंट के साथ 4 आतंकी घुसने का अलर्ट जारी है। साथ ही राजस्थान में भी अलर्ट है। गुजरात सरकार को आतंकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद गुजरात प्रवेश की सभी सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है। हर आने जाने वाले वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है। इसके बाद ही वाहनों को गुजरात मे प्रवेश दिया जा रहा है। वहीं, आतंकी घुसपैठ रोकने के लिए LoC पर भी सेना को हाई अलर्ट जारी किया गया है।