स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शादी का वादा कर छात्रा से करता रहा दुराचार, शिकायत पर सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

Bajrangi Rathore

Publish: Jan 21, 2020 22:22 PM | Updated: Jan 21, 2020 22:22 PM

Singrauli

शादी का वादा कर छात्रा से करता रहा दुराचार, शिकायत पर सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

सिंगरौली। शादी करेंगे। ब्याह कर घर ले जाएंगे। इस तरह का दिलासा देकर महीनों से नाबालिग के साथ दुराचार कर रहा था। 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को जब यह लगा कि उससे किया वादा पूरा नहीं किया जाएगा तो उसने परिजनों से सारी बात बयां कर दी। मामला पुलिस तक पहुंचा और आरोपी अब सलाखों के पीछे है।

बात मप्र के सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ महीनों से हो रहे दुष्कर्म से संबंधित मामले की कर रहे हैं। थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्रेलर ड्राइवर ने 10वीं की छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर नौ महीने से उसके साथ दुराचार कर रहा था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन अपने परिजनों के साथ मोरवा थाने पहुंच कर पीडि़ता ने तहरीर दी कि उसके गांव के एक ट्रेलर ड्राइवर ने उससे दोस्ती कर शादी के सपने दिखाए और लगातार कई माह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

जब पीडि़ता ने इस बात को घर में बताना चाहा तो उसने उसे धमकी दी। जिसके बाद परिजनों को सारी बात बताते नाबालिग परिवार वालों के साथ थाने आ पहुंची। मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और सासन में पदस्थ उपनिरीक्षक प्रियंका मिश्रा से मामला पंजीबद्ध कराया।

मामले की विवेचना उपनिरीक्षक सरनाम सिंह को सौंपी। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी मनोज साकेत की तलाश शुरू कर दी।

चुरकी से किया गया गिरफ्तार

मोरवा पुलिस ने आरोपी मनोज साकेत पिता डिप्टी साकेत उम्र 19 वर्ष निवासी थाना मोरवा को बीते दिन चुरकी खनहना तिराहे से दबोच लिया। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी की गिरफ्तारी में मोरवा थाना प्रभारी नागेंद्र प्रताप सिंह के अलावा सरनाम सिंह बघेल, सहायक उपनिरीक्षक सतीश दीक्षित, प्रधान आरक्षक अजीत सिंह, आरक्षक अनूप मिश्रा, भूपेंद्र सिंह, सुबोध सिंह तोमर, सुनील मिश्रा व महिला आरक्षक पूजा त्रिपाठी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

[MORE_ADVERTISE1]