स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्रिका फॉलोअप: हत्या व अपहरण में उलझी पुलिस, युवक के लापता होने के बाद नहीं दिखाई गंभीरता

Amit Pandey

Publish: Oct 17, 2019 13:12 PM | Updated: Oct 17, 2019 13:12 PM

Singrauli

अपहरण की आशंका जता रहे परिजन....

सिंगरौली. लापता युवक के हत्या व अपहरण में पुलिस उलझी है। परिजनों का आरोप है कि युवक के लापता होने के बाद पुलिस ने उक्त मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। नतीजा यह कि पुलिस हत्या होना बता रही है और परिजन हत्या नहीं मान रहे हैं। बल्कि महिला के बताए अनुसार परिजन अपहरण की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल इस बिंदु पर भी पुलिस जांच कर रही है।
लापता युवक का चाचा अनिरूद्ध जायसवाल ने बताया कि इस पूरे मामले में पुलिस मनगढ़ंत कहानी बना रही है। लापता युवक की बाइक व बैग 27 अगस्त को सीधी अमिलिया के गोपद पुल पर मिला तो युवक कहां गया। इसके बाद सितंबर में युवक को छत्तीसगढ़ में पहचान की एक महिला ने देखा। यदि पुलिस उक्त मामले में गंभीरता दिखाएगी तो निश्चित ही मामले में कुछ ठोस तथ्य खुलकर सामने आएंगे। दो दिन के बाद पुलिस की यही रवैया रही तो सपरिवार कोतवाली थाने में पहुंचकर न्याय की मांग करेंगे। युवक की तलाश पुलिस की ओर से नहीं की जाएगी तो थाना परिसर में आत्मदाह करने को मजबूर होंगे।

पुलिस ने शुरू की पड़ताल
इस पूरे मामले में एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर पुलिस ने गहनता से पड़ताल शुरू कर दी है। देखना यह है कि पुलिस लापता युवक का सुराग लगा लेती है या नहीं। पीडि़त परिजनों को आश्वस्त किया गया है कि पुलिस टीम कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।