स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बंद कमरे में महिला की लाश मिलने से सनसनी, जानिए क्या है पूरा मामला

Amit Pandey

Publish: Oct 19, 2019 15:05 PM | Updated: Oct 19, 2019 15:05 PM

Singrauli

विंध्यनगर पुलिस जांच में जुटी.....

सिंगरौली. विंध्यनगर थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग स्थित ढोंटी में बुधवार की देर रात एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच में जुटी है।

स्थानीय लोगों से पुलिस कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक ज्ञानमती बैगा करीब डेढ़ साल से भोला साकेत के साथ ढोंटी स्थित किराए के मकान में रहती थी। अभी करीब चार दिन से मकान में ताला लगा था। दुर्गंध होने पर ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरा का ताला तोडक़र देखा तो महिला की सड़ी-गली लाश कमरे में पड़ी थी। मर्ग कायम कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पति मानकर साथ रहती थी महिला
बताया गया है कि चरगोड़ा निवासी ज्ञानमती बैगा करीब डेढ़ साल से चिल्काडांड़ निवासी भोला साकेत को पति मानकर उसके साथ रहती थी। दोनों मजदूरी करके गुजारा करते थे। अभी पिछले चार दिनों से कमरे में ताला लटका था। बुधवार की रात ग्रामीणों को बदबू आने लगी। इससे ग्रामीणों को संदेह हुआ और पुलिस को सूचना दिया।

भोला को हिरासत में लेने पर खुलेगा राज
पुलिस ने बताया कि भोला साकेत पिछले चार दिनों से लापता है। ग्रामीणों के बताए अनुसार पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। उसे हिरासत में लेने के बाद ही मामले में नया तथ्य खुलकर सामने आएगा। अभी फिलहाल पुलिस भोला साकेत का सुराग लगाने में जुटी है। स्थानीय लोगों से भी पुलिस घटनाक्रम के बारे में अहम सुराग लगा रही है।