स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

रजनिया गांव के नेशनल हाइवे पुल पर नवजात का शव मिला, क्षेत्र में फैली सनसनी

Amit Pandey

Publish: Oct 19, 2019 15:33 PM | Updated: Oct 19, 2019 15:33 PM

Singrauli

जांच में जुटी पुलिस....

सिंगरौली. सरई थाना क्षेत्र के रजनिया गांव के नेशनल हाइवे पुल पर शुक्रवार की सुबह नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने नवजात के शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक सरई-सीधी मुख्य मार्ग स्थित रजनिया पुल पर नवजात का शव ग्रामीणों ने देखा। नवजात के शव की सूचना से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त किया कि नवजात जीवित है। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की आशंका के मद्देनजर उसे लेकर स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। जहां डॉक्टरों ने नवजात को देखने के बाद मृत करार दे दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर मामले की जांच में जुटी है।

गांव में कई तरह की चर्चाएं
हाइवे पुल पर नवजात का शव मिलने के बाद गांव में कई तरह की चर्र्चाएं होने लगी हैं। लोगों के मुंह से कलयुगी मां के लिए बद्दुआ निकल रही थी। आखिर क्या वजह था कि उसकी मां ने जन्म देने के बाद उसे पुल पर फेंक दिया। बेटी होने से या कुछ और? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ राज खुलकर सामने आ सकते हैं।