स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

डेढ़ लाख की हेरोइन के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

Amit Pandey

Publish: Aug 21, 2019 13:52 PM | Updated: Aug 21, 2019 13:52 PM

Singrauli

महिला करती थी बिक्री....

सिंगरौली. आटा चक्की के दुकान की आड़ में हेरोइन की बिक्री करने वाली महिला सहित एक आरोपी को विंध्यनगर पुलिस ने पकड़ा है। दोनों आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपए कीमती पांच ग्राम स्मैक पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से दोनो आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी को मुखबिरों से सीडब्ल्यूएस कॉलोनी जंयत में स्मैक बिक्री की सूचना मिली।सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी ने तत्काल टीम को रवाना किया।मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने दबिश देते हुए घेराबंदी कर लिया। जहां महिला आरोपी चंचला यादव पति विनोद यादव निवासी कर्सुआ हाल पता सीडब्ल्यूएस कॉलोनी एमक्यू ४२५ व सप्लाई करने वाला एजेंट विकास भारती पिता प्रहलाद भारती निवासी निमिया डांड़ शक्तिनगर सोनभद्र को पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इस कारोबार में लिप्त एक और आरोपी जावेद खान का नाम भी बताया है। जिसके ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वह मौके से फरार होने से कामयाब रहा। आरोपियों के कब्जे स्मैक बरामद करते हुए पुलिस ने जहां दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। वहीं फरार आरोपी का सुराग लगाने पुलिस बार्डर के कई इलाकों में दबिश दे रही है।

जावेद भेजता था स्मैक
पुलिस ने बताया कि शक्तिनगर पीडब्ल्सयूडी मोड़ निवासी आरोपी जावेद खान अपने मित्र विकास भारती के माध्यम से स्मैक की पुडिय़ा भेजकर महिला चंचला यादव से बिक्री करवाता था। स्मैक भेजने का काम मुख्य तस्कर जावेद करता था और विकास को पहुंचाने के काम लगाया गया था। आटा चक्की दुकान की आड़ में महिला बिक्री करती थी। इसकी भनक विंध्यनगर पुलिस को लगी तों पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बाइक से करता था सप्लाई
पुलिस ने बताया कि आरोपी स्मैक की तस्करी बाइक से करता था। कारोबार में प्रयोग की जाने वाली बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। कार्रवाई एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआई रविशंकर सिंह, नारायण प्रसाद तिवारी, प्रधान आरक्षक अरविंद चतुर्वेदी, संतोष सिंह, रामबहोरी प्रजापति, आरक्षक संजय सिंह परिहार, अभिमन्यू उपाध्याय, अमजद खान, आनन्द पटेल, महिला आरक्षक सरोज परस्ते ने किया है।