स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घर में घुस कर मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

Amit Pandey

Publish: Aug 22, 2019 13:46 PM | Updated: Aug 22, 2019 13:46 PM

Singrauli

आरोपियों को भेजा जेल......

सिंगरौली. घर में घुसकर मारपीट करते हुए चोट पहुंचाने वाले दो फरार आरोपियों को विंध्यनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को न्यायालय मेें पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात विंध्यनगर थाने में फरियादी मुकेश प्रजापति निवासी ग्रीनहाट ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि पड़ोसी गौतम स्वीपर दाहिने हाथ की एक उंगली को दांत से काटकर अलग कर दिया है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी गौतम स्वीपर व भोला स्वीपर निवासी ग्रीन हाट को गिरफतार कर लिया। भोला स्वीपर के कब्जे से पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि भोला व गौतम स्वीपर के खिलाफ मारपीट व चोरी के कई अपराध विंध्यनगर थाने में दर्ज हैं।

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फरार वारंटी अभय पाण्डेय निवासी ढोंटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। यह कार्रवाई एसपी अभिजीत रंजन के निर्देशन में विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल एएसआई रवि शंकर सिंह, प्रधान आरक्षक अरविन्द चतुर्वेदी, संतोष सिंह, रामबहोरी प्रजापति, आरक्षक संजय सिंह परिहार, अभिमन्यू उपाध्याय, अमजद खान, आनन्द पटेल, किशन शाक्य ने की है।