स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

युवती को आत्महत्या के लिए उकसाया, पुलिस ने वाराणसी से किया गिरफ्तार

Amit Pandey

Publish: Sep 19, 2019 10:38 AM | Updated: Sep 19, 2019 10:38 AM

Singrauli

लंबे समय से चल रहा था फरार....

सिंगरौली. युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।विंध्यनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक ग्रामीण बैंक शाखा आयर जिला वाराणसी का रहने वाला आरोपी अविनाश पिता रमेशचन्द्र धोबी विंध्यनगर एनटीपीसी कॉलोनी स्थित एक युवती को शादी के लिए दुष्प्रेरित करता था। जब युवती शादी करने को तैयार हुई तो आरोपी युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

जिससे तंग आकर युवती ने सुसाइड नोट लिखने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विंध्यनगर पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू की तो आत्महत्या के लिए प्रेरित करने जैसे कई मामले खुलकर सामने आए। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। जिसे वाराणसी से पुलिस ने दबोच लिया है।

वहीं एक अन्य मामले में विंध्यनगर पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को मोरवा से गिरफ्तार किया है। टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए गठित टीम में एएसआई राममिलन तिवारी, प्रधान आरक्षक पंकज सिंह, मनोज बागरी, आरक्षक संजय सिंह परिहार व सायबर सेल प्रभारी सोबाल वर्मा सहित अन्य शामिल रहे।