स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

एनटीपीसी के वरिष्ठ प्रबंधन ने साथी के साथ मिलकर चुराए कंगन, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

Amit Pandey

Publish: Oct 20, 2019 15:42 PM | Updated: Oct 20, 2019 15:42 PM

Singrauli

विंध्यनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल.....


सिंगरौली. ज्वेलरी की दुकान से जेवरात चोरी करने वाला एनटीपीसी के वरिष्ठ प्रबंधन व उसका सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपए का जेवरात व एक कार बरामद कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
जानकारी के मुताबिक बीते दिवस शुक्रवार को एक ज्वेलरी दुकान से जेवरात चोरी करने वाला एनटीपीसी के वरिष्ठ प्रबंधन आरोपी लेखराज उर्फ एलआर मैथिल व सहयोगी इमरान खान को पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर तलाश करते हुए दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने जेवरात चोरी करना कबूल किया। लेखराज एनटीपीसी में वरिष्ठ प्रबंधन के पद पर पदस्थ बताया गया है।

यह है मामला
पुलिस के मुताबिक फरियादी सर्राफा व्यावसायी विशाल चंद पिता विमल चंद के दुकान से सोने का चार नंग कंगन चोरी हो गया। फरियादी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लेखराज व चालक इमरान खान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस पतासाजी में जुट गई थी।

पुलिस ने जब्त किया मशरूका
आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने सोने का कंगन कीमती एक लाख 4० हजार रुपए व उपयुक्त वाहन कार यूपी 6 4 एल 26 97 जब्त कर लिया है। थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित टीम में एएसआई अशोक शर्मा, प्रधान आरक्षक संतोष सिंह, रामबहोरी प्रजापति, मनोज बागरी सहित अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।