स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

कहर बनकर महिला पर टूटे पांच मर्द, पिटाई के बाद खेत में बाल पकड़कर घसीटते रहे

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 20, 2019 15:26 PM | Updated: Aug 20, 2019 15:26 PM

Singrauli

जमीन विवाद में दबंगों ने महिला को खेत में घसीटा, पुलिस ने अभी तक नहीं की है कोई कार्रवाई

सिंगरौली. मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले से एक वीडियो वायरल है। जिसमें महिला के साथ दरिंदगी देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। कई लोग एक महिला को खेत में जमीमन विवाद को लेकर घसीट रहे हैं। कुछ लोग उसे लाठी-डंडे से पीट भी रहे हैं। लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग महिला के हैवानियत पर उतर आए हैं।

 

दरअसल, सिंगरौली जिले में जमीन विवाद को लेकर घटनाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दबंगों ने कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर हत्या व मारपीट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। अब जमीनी विवाद में युवकों ने एक महिला के साथ जानवरों से जैसा सलूक किया है। विवाद के दौरान एक युवक ने महिला का बाल पकड़कर उसे काफी दूर तक घसीटा। साथ ही लाठी-डंडे से उसकी पिटाई भी की।

 

चीखती रही महिला
महिला के चीखने पर भी युवक को दया नहीं आई। जैसे-तैसे महिला खुद को युवक के चंगुल से छुड़ा कर चौकी पहुंची, तब जाकर महिला को राहत मिली। बताया गया कि सासन चौकी क्षेत्र के परसदेही गांव के रामनरेश साहू और बद्रीनारायण वैश्य के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बीते गुरुवार को इसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। मामला धीरे-धीरे मारपीट तक पहुंच गया।

 

वैश्य परिवार ने किया हमला
इसी बीच वैश्य परिवार के एक सदस्य ने साहू परिवार की महिला पर हमला बोल दिया और उसका बाल पकड़कर काफी दूर तक घसीटा। महिला के साथ चौकी पहुंचे उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जमीन विवाद का मामला दर्ज किया है। बाद में दूसरे पक्ष ने भी थाने में तहरीर दी गई है।

Singrauli

 

वहीं, थाना प्रभारी अरूण पाण्डेय का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। दोनों पक्षों की शिकायत पर जमीन विवाद का मामला दर्ज किया गया है।

 

गौरतलब है कि जमीन विवाद में 13 अगस्त को सरई थाना क्षेत्र के तिनगुड़ी गांव में एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इससे पहले जमीन के ही विवाद में पिछले महीने जियावन थाना क्षेत्र के ढिलरी गांव में ट्रैक्टर से कुचल कर एक महिला की हत्या और सरई थाना क्षेत्र के दुधमनियां गांव में युवक के आत्मदाह का मामला प्रकाश में आया था। इसके अलावा जमीन विवाद में मारपीट की कई और घटनाएं हो चुकी हैं।