स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

जरूरतमंद बच्चों के लिए 113 ने किया रक्तदान, कलेक्टर भी पहुंचे

Ajit Shukla

Publish: Jul 19, 2019 23:15 PM | Updated: Jul 19, 2019 23:15 PM

Singrauli

नगर निगम ने आयोजित किया शिविर....

सिंगरौली. दस्तक अभियान के तहत चिह्नित जरूरतमंद बच्चों के लिए गुरुवार को 113 लोगों ने रक्तदान किया। नगर निगम की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों के अलावा सामाजिक कार्यकर्ता भी रक्तदान के लिए आगे आए।

कलेक्टर केवीएस चौधरी के निर्देश व नगर निगम के आयुक्त शिवेंद्र सिंह के नेतृत्व में आयोजित शिविर में रेडक्रास की ओर से भी सहयोग किया गया। शिविर में नगर निगम, कलेक्ट्रेट, विद्युत मंडल के अधिकारियों, कर्मचारियों व सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों की ओर से रक्तदान किया गया।

शिविर में एकत्र रक्त से जिले के खून की कमी से पीडि़त बच्चों को जीवनदान मिलेगा। शिविर का शुभारंभ कलेक्टर ने किया। इस मौके पर महापौर प्रेमवती खैरवार, नगर निगम के अध्यक्ष चंन्द्र प्रताप विश्वकर्मा, मेयर इन काउंसिल के सदस्य देवेश पाण्डेय, पार्षद अनारकली, मधु शर्मा, डीएन शुक्ला उपस्थित रहे।

इसके अलावा अपर कलेक्टर ऋजु बाफना, सीएमएचओ आरपी पटेल, वरिष्ठ समाजसेवी राम अशोक शर्मा, संजय प्रताप सिंह, एसडी सिंह, निगम के उपायुक्त आरपी वैश्य व कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

शिविर के आयोजन में रेडक्रास के चेयर मैन राजा मोहन श्रीवास्तव, डॉ.आरडी द्विवेदी, डॉ. बीके मिश्रा, डॉ. एनके जैन, डॉ. राहुल सिंह सहित अन्य ने भी अपना सहयोग दिया।