स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

फरार इनामी आरोपियों की शामत, अब तक सलाखों के पीछे पहुंचे कई आरोपी

Amit Pandey

Publish: Jan 17, 2020 15:21 PM | Updated: Jan 17, 2020 15:21 PM

Singrauli

बरगवां में कई गिरफ्तार....

सिंगरौली. वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे इनामी बदमाशों को पकडऩे का अभियान पुलिस ने तेज कर दिया है। एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर हरकत में आई थानों की पुलिस इन दिनों ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। अब तक कई इनामी बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है। गुरुवार को फिर से बरगवां पुलिस ने पशु चोरी के मामले में पांच वर्ष से फरार चल रहे आरोपी खुटार निवासी आरोपी राम नारायण साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

देखा जाए तो फरार बदमाश ही पुन: वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं। इसके मद्देनजर एसपी ने थानेदारों को सख्त निर्देश दिया है कि फरार इनामी बदमाश पुलिस की नजरों से ओझल नहीं होना चाहिए। कुछ ऐसा ही हुआ अपराधियों की धर पकड़ अभियान के दौरान बदमाश भागे-भागेे फिर रहे हंै। नतीजा यह कि पुलिस उन्हें आसानी से पकड़ ले रही है। यही कारण है कि हाल में हुई कार्रवाइयों को देखा जाए तो दर्जनभर से अधिक अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा है।

इसी तरह कार्रवाई की उम्मीद
बतादें कि अपराधियों को भय तब होता है जब पुलिस पूरी तरह से अपराधियों पर शिकंजा कस देती है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों सिंगरौली की हाइटेक पुलिस ने कर दिखाया है। जनता की उम्मीद करती है कि काश इसी तरह अपराधियों का धरपकड़ अभियान जारी रहता तो वारदात को अंजाम देने में बदमाशों का रूह कांप जाता है।

जमानत पर रिहा आरोपियों पर भी नजर
पुलिस जमानत पर रिहा आरोपियों पर भी नजर रखे हुए है। आरोपियों को थानों में भी समय-समय पर बुलाने का सिलसिला जारी है। गौरतलब है कि जमानत पर रिहा आरोपियों की सख्त निगरानी के लिए आइजी चंचल शेखर ने भी महकमे को निर्देशित किया है। यह निर्देश उनकी ओर से पूर्व में आयोजित बैठक के दौरान दिया गया।
नजर रखने की

इन आरोपियों को भेजा जेल:

केस-एक
5 वर्ष से फरार इनामी गिरफ्तार
मारपीट के मामले में पांच वर्ष से फरार चल रहे आरोपी जियाराम बैगा पिता विदेशी बैगा को बरगवां पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना के बाद से आरोपी पुलिस की नजरों से ओझल हो रहा था। आरोपी को पकडऩे एसपी ने इनाम घोषित किया था।

केस-दो
तीन आरोपियों एक साथ दबोचा
मारपीट, चोरी व डकैती के मामले में फरार चल रहे आरोपी प्रकाश बसोर पिता मोतीलाल बसोर निवासी लामीदह, राममिलन बसोर निवासी मझिगवां व शिवप्रसाद पिता रामगरीब यादव निवासी गिधेर को बरगवां पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

[MORE_ADVERTISE1]