स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अंतिम बार प्रेमिका के साथ सेल्फी लेते देखा गया, अब रिहंद डैम में मिली लाश

Bajrangi Rathore

Publish: Jan 22, 2020 22:09 PM | Updated: Jan 22, 2020 22:09 PM

Singrauli

अंतिम बार प्रेमिका के साथ सेल्फी लेते देखा गया, अब रिहंद डैम में मिली लाश

सिंगरौली। अंतिम बार रिहंद डैम के पुलिया पर 12 जनवरी को प्रेमिका के साथ युवक को सेल्फी लेते देखा गया था। उसके बाद से वह नहीं दिखा और अब दस दिन बाद युवक की लाश रिहंद डैम में तैरते देखी गई। शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह गांव में फैल गई। जिससे स्थानीय लोगों में सनसनी फैल गई है।

मौके पर मौजूद लोगों ने सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। जानकारी के मुताबिक मप्र के सिंगरौली जिले के चितरंगी के मटिहनी निवासी सजीत पनिका पिता रामदूलारे पनिका हाल पता मोरवा को 12 जनवरी को दोपहर रिहंद डैम के पुल पर प्रेमिका के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया था।

16 जनवरी को परिजनों ने मोरवा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद बुधवार को युवक की लाश रिहंद डैम में मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

मोरवा में रहता था युवक

पुलिस ने बताया कि युवक के पिता मोरवा में शिक्षक हैं। वह मोरवा में रहता था। जब वह अचानक घर से बिना बताए लापता हो गया तो परिजन गुमशुदगी दर्ज कराए थे।

बुधवार को रिहंद डैम में युवक की लाश मिलने पर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बेहोशी हालत में घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों के आंसू नहीं थम रहे थे। पड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुटे रहे।

हत्या व आत्महत्या में उलझी पुलिस

युवक की मौत कैसे हुई है। इसका पता अभी नहीं चल पा रहा है। पुलिस हत्या व आत्महत्या में उलझी है। दरअसल, कई बिंदु ऐसे हैं, जिनमें यह साबित हो रहा है कि युवक की साधारण मौत नहीं बल्कि उसकी हत्या हुई है। फिलहाल यह तो पुलिस जांच के बाद पता चल पाएगा।

पुलिस ने बताया है कि प्रेमिका के साथ सेल्फी लेने के बाद युवक घर नहीं लौटा है। बल्कि कुछ दिनों पहले उसकी बाइक पुलिस ने बरामद कर लिया था लेकिन युवक का पता नहीं चला।

[MORE_ADVERTISE1]