स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा ऑटो, दो की मौके पर मौत, पांच घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा

Amit Pandey

Publish: Nov 06, 2019 13:08 PM | Updated: Nov 06, 2019 13:08 PM

Singrauli

चितावल खुर्द के पास हुई घटना.....

सिंगरौली. गढ़वा थाना क्षेत्र के चितावलखुर्द के पास तेज रफ्तार ऑटो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर पड़ा।खाई 20 फीट से अधिक गहरी थी।सो ऑटो वाहन सवार दो लोगों की जहां मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। गहरी खाई में गिरे ऑटो में दबे लोगों को स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे बाहर निकाला।उसके बाद उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक लोहदा से चितावल आ रहा ऑटो वाहन क्रमांक एमपी ६६ आर १५०४ तेज रफ्तार होने की वजह से चितावलखुर्द के पास गहरी खाई में गिर गया। ऑटो की रफ्तार इतनी तेज थी कि चालक तमाम कोशिश के बाद भी वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका। नतीजा सवारी सहित ऑटो वाहन खाई में जा गिरा।सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई इस घटना में बरवाडीह निवासी दुर्गा पाल पिता विश्राम पाल व रामजियावन पाल पिता दुखरन पाल की मौके पर मौत हो गई। घायलों में ज्यादातर लोग लोहदा व खैड़ार के आस-पास के गांवों से ही हैं।

पेशी पर जाने के लिए घर से निकले
मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की सुबह दोनों लोग घर से चितरंगी पेशी पर जाने के लिए निकले थे। सुबह 10 बजे मौत की खबर परिजनों को मिली तो उनके पैर तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में परिजन घटना स्थल पर पहुंचे। जहां देखा तो ऑटो वाहन के खाई में गिरने से दोनों की मौत हो गई थी। इस दौरान परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। घर से पेशी पर जाने के लिए निकले दोनों लोगों का शव घर में पहुंचा तो कोहराम मच गया।

घटना में ये हुए हैं घायल
ऑटो पलटने की घटना में लोहदा निवासी सुभांशु केवट पिता प्रेमलाल केवट, अमर केवट व उसके दो बच्चे संदीप केवट, सोनम देवी, सोनू कुशवाहा पिता वीर बहादुर कुशवाहा निवासी खैड़ार घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र चितरंगी पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों की लापरवाही के चलते घायल इलाज के लिए घंटों कराहते रहे।

दर्दनाक घटना से सहमे लोग
सडक़ से नीचे खाई में गिरा ऑटो वाहन को देखकर लोगों ने यह अनुमान लगाया कि ऑटो वाहन तेज रफ्तार था। लगभग 20 फिट गहरी खाई में ऑटो वाहन के गिरने से हुई दर्दनाक घटना का मंजर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। तेज रफ्तार की वजह से ऑटो चालक ने वाहन को काबू में नहीं कर सका। फिलहाल पुलिस ने लापरवाह चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

[MORE_ADVERTISE1]