स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शहर भ्रमण से लौटकर आइजी बोले, सुंदर लगने लगा ऊर्जाधानी

Ajit Shukla

Publish: Jan 24, 2020 00:12 AM | Updated: Jan 24, 2020 00:12 AM

Singrauli

स्वच्छता कार्यों की सराहना....

सिंगरौली. जिले में अपराध की समीक्षा करने पहुंचे आईजी चंचल शेखर में शहर में सफाई कार्यों की सराहना की है।नगर निगम कार्यालय पहुंचे आईजी ने आयुक्त को धन्यवाद दिया।कहा कि वाकई में शहर अब सुंदर लगने लगा है।

पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे के साथ नगर निगम कार्यालय पहुंचे आईजी वहां आयुक्त सहित अन्य निगम अधिकारियों के साथ स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत एक साझा बैठक में सम्मिलित हुए।

आईजी शेखर ने कहा कि नगर निगम में कार्य करने का अवसर जो प्राप्त होता है वह ईश्वरीय देन है। स्वच्छता का कार्य सभी सेवाओं से बढक़र है। यह सेवा शहर की सभी सेवाओं से आगे है। जहां नगर निगम की सेवा फिजिकल कचरा साफ करना है। इसी तरह पुलिस की ओर से भी बिगड़े हुए लोगों को सही रास्ते पर लाने का प्रयास किया जाता है।

नगर निगम के आयुक्त शिवेंद्र सिंह की ओर से इसके पहले आईजी व पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया। बैठक के दौरान आयुक्त ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2020 के मद्देनजर किए जा रहे कार्यों व शहर को दूसरी बार ओडीएफ में अव्वल आने के संबंध में अवगत कराया। वहीं निगम की विभागीय गतिविधियों के साथ-साथ अन्य योजनाओं के संबंध में अवगत कराया गया।

आइजी ने वहां कार्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम का भी अवलोकन किया। इस दौरान थाना प्रभारी बैढऩ अरूण कुमार पाण्डेय, थाना प्रभारी विंध्यनगर राघवेंद्र द्विवेदी, यातायात प्रभारी अजय प्रताप सिंह, नगर निगम के उपायुक्त आईडी सिंह, कार्यपालन यंत्री बीपी उपाध्याय, राजस्व अधिकारी आरपी वैश्य, सहायक यंत्री आरके जैन, संतोष पाण्डेय, रत्नाकर गजभिये, सिद्धार्थ सिंह, प्रवीण गोस्वामी व स्वच्छता समन्वयक अमित सिंह उपस्थित रहे।

[MORE_ADVERTISE1]