स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस और जीप में भिड़ंत, एक युवक की मौत, दर्जनभर घायल, घटनास्थल पर मचा कोहराम

Amit Pandey

Publish: Aug 17, 2019 14:37 PM | Updated: Aug 17, 2019 14:37 PM

Singrauli

जियावन थाना क्षेत्र के भर्रागांव के पास हुई घटना....

सिंगरौली. जियावन थाना क्षेत्र के भर्राके पास बस व जीप में जोरदार टक्कर हो गया। जहां जीप चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दर्जनभर से अधिक जीप सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक कर्थुआ से जीप में सवार होकर देवसर आ रहे दर्जनभर से अधिक लोग भर्रा के पास पहुंचते ही गौतम बस में जीप की भिड़ंत हो गई। जहां जीप चालक रमेश केवट की मौके पर मौत हो गई। वहीं दर्जनभर से अधिक सवारी घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

तडक़े सुबह मची चीख पुकार
बताया गया हैकि कर्थुआ के समीप भर्रा के पास हुईघटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। वहीं बस चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। जीप में ओवरलोड सवारी भरे थे। वहीं चालक शराब के नशे में था। जिससे चालक चाहन को काबू में नहीं कर सका। बस में भिडं़त होने के बाद तेज रफ्तार जीप सडक़ के किनारे पत्थर में टकराकर रूकी। इस दौरान चालक रमेश केवट की मौत हो चुकी थी। वहीं कईसवार घायल हो गए हैं।

कर्थुआ से देवसर आ रही थी जीप
पुलिस के मुताबिक जीप में सवार होकर शुक्रवार की तडक़े सुबह लोग कर्थुआ से देवसर आ रहे थे। जीप में सवार लोगों ने चालक को वाहन धीरे चलाने की समझाइश देते रहे लेकिन चालक ने उनकी बातों को नजरअंदाज करता रहा। जिससे गौतम ट्रेवल्स में भिड़ंत हो गई। भिडं़त इतना जोरदार था कि जीप वाहन का सामने का हिस्सा क्षतिग्रसत हो गया था। वहीं बीच सडक़ पर घायल घंटो तक कराहते रहे।

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। दर्जनभर से अधिक घायलों में आधा दर्जन यात्रियों को गंभीर चोटें आईहैं। अस्पताल में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। इधर, लापरवाह बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस विवेचना में जुटी है।