स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Watch: मैंने मेरी पत्नी को बहुत चाहा, सोचा सुधर जाएगी लेकिन वह नहीं मानी, ये मेरा आखिरी वीडियो है...

Naveen Parmuwal

Publish: Sep 21, 2019 18:32 PM | Updated: Sep 21, 2019 18:32 PM

Sikar

राजस्थान के सीकर जिले के धोद इलाके में एक युवक ने अपने हाथों की नसें काट कर सुसाइड ( Man Try to Suicide By Cut Vein ) करने की कोशिश की। युवक ने हाथों की नसें काटने से पहले कई वीडियो बनाकर वायरल ( A Viral Video of Man ) भी किए।

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले के धोद इलाके में एक युवक ने अपने हाथों की नसें काट कर सुसाइड ( Man Try to Suicide By Cut Vein ) करने की कोशिश की। जिसे गंभीर हालत में सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती करवाया है। युवक ने हाथों की नसें काटने से पहले कई वीडियो बनाकर वायरल ( A Viral Video of Man ) भी किए। जिसमें दिख रहा है कि युवक अपनी पत्नी से काफी परेशान था। वह पत्नी को काफी समझाने के बाद भी गलत रास्ते पर चलने की बात कह रहा है। इसके साथ ही वह दो सिपाहियों पर पत्नी से फोन पर बात करने और ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने का आरोप लगा रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को धोद निवासी युवक सुबह परेशान होकर गांव के गढ़ पर जाकर चढ़ गया।

यह भी पढ़ें: 5 पुलिसकर्मियों ने किया सुसाइड, किसी ने प्यार में जान दी तो किसी ने इसलिए लगाया मौत को गले

उसने दोनों हाथों की नसें काट ली और नीचे कूदने लगा। उसे नीचे कूदते हुए देखकर गांव के लोग इक_े हो गए। इसके बाद लोग भी गढ़ के ऊपर चढ़ गए। लोगों ने धोद पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर सीकर से ग्रामीण डीएसपी कमल सिंह चौहान व धोद थानाधिकारी महेंद्र कुमार पहुंचे। युवक गढ़ की छत पर चढकऱ दोनों सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों के समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया। उसे तुरंत धोद अस्पताल में लाया गया। घटना से पहले उसने वीडियो बनाकर वायरल कर दिए।

यह भी पढ़ें: Watch: पत्नी बोली- मैड़म मेरे पति को टॉर्चर करती थी, खाना भी नहीं खाने देते थे, थाने का सिस्टम काफी गंदा है

मैंने उसे बहुत चाहा, उसके लिए सब कुछ किया, ये मेरा आखिरी वीडियो है
युवक वीडियो में बोल रहा है कि उसकी पत्नी के फोन पर कई नंबर है, जिन पर घंटो तक बात हो रही थी। कई सालों से मैं उसे समझा रहा था लेकिन, वह नहीं मानी। वह अगर किसी परेशानी में थी तो मुझे बताती। मैंने सोचा वह सुधर जाएगी। मैंने उसे बहुत चाहा, उसके लिए बहुत कुछ किया। मैं उसे बदनाम नहीं करना चाहता। यह मेरा आखिरी वीडियो है।