स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

4 बच्चों के पिता को ट्रक ने कुचला, घटना के बाद भीड़ में शामिल हो गया ड्राइवर, पसीने छूटे तो पकड़ा गया

Vinod Singh Chouhan

Publish: Aug 14, 2019 13:15 PM | Updated: Aug 14, 2019 13:15 PM

Sikar

Truck Crushed Father of 4 Children : जयपुर रोड स्थित कृषि उपज मंडी में सोमवार रात ढाई बजे चालक ने ट्रोले को बैक करते समय एक युवक को कुचल दिया।

सीकर.

Truck Crushed Father of 4 Children : जयपुर रोड स्थित कृषि उपज मंडी में सोमवार रात ढाई बजे चालक ने ट्रोले को बैक करते समय एक युवक को कुचल दिया। सुबह युवक का शव मंडी में ही सडक़ किनारे पड़ा हुआ मिला। व्यापारियों ने उद्योग नगर पुलिस को शव की सूचना दी। एसआई ब्रिजेश सिंह तंवर, हैडकांस्टेबल ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मंडी में लगे सीसीटीवी कै मरे चैक किए तो पूरी घटना को देखकर हैरान हो गए। पुलिस ने मंडी में खड़े ट्रोले को पहचान कर चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।


एसआइ ब्रिजेश सिंह ने तंवर ने बताया कि गजेंद्र पुत्र राधेश्याम, प्रताप पुत्र प्यारेलाल निवासी हाथरस उत्तरप्रदेश को हिरासत में लेकर ट्रोले को जब्त कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान रामसुदीन (27) पुत्र सिगतेश्वर निवासी समस्तीपुर, बिहार के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि सुबह 6 बजे मंडी में सडक़ किनारे शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के बाद व्यापारियों से पूछताछ शुरु की। मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। मृतक शादीशुदा था और उसके चार बच्चे थे। काफी समय से मंडी में ही मजदूरी करता था।


CCTV में कैद हुई घटना: सडक़ पर लेटा था नशे में युवक
मृतक रामसुदीन की पहचान के बाद पुलिस ने मंडी में लगे सीसीटीवी फुटेज चैक किए। लोगों ने बताया कि रामसुदीन ने रात को अधिक शराब पी ली थी। रात को कुछ देर तक वह दुकान के पास ही बैठा हुआ था। बाद में वह सडक़ पर जाकर लेट गया। वहां पर उसकी तबीयत भी खराब हो गई थी। इससे वह सडक़ पर सो गया। करीब 2.25 मिनट पर गजेंद्र और प्रताप ट्रोले को पीछे कर रहे थे तभी पहिया उस पर चढ़ गया। चीख सुनकर उन्होंने ट्रोले से देखा। इसके बाद ट्रोले को घुमाकर वापिस आगे ले गए। कुछ देर के बाद प्रताप युवक को देखने के लिए आया,लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। तब दोनों आराम से जाकर ट्रोले में ही सो गए।


यूपी से आलू लेकर आए थे, उतारने की थी जल्दी
दोनों ट्रोले में आलू लेकर आए थे। रामसुदीन मंडी में हरीकिशन एंड कंपनी में मजदूरी का काम करता था। रात को इसी व्यापारी के पास ही दुकान पर वह माल लेकर आए थे। हादसे के बाद दोनों ट्रोले में चले गए। इसके बाद सुबह व्यापारी आया तो दोनों ही सामान को जल्दी उतारने के लिए जल्दी करने लगे। व्यापारी को दोनों पर कुछ शक भी हुआ। व्यापारी गोविंद सैनी, विश्वनाथ सैनी ने बताया कि सुबह वह मंडी में आए तो शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। बाद में व्यापारी ने दोनों से सवाल-जवाब पूछे तो घबरा गए। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे ट्रोले की पहचान के बाद दोनों को हिरासत में ले लिया।