स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पत्रिका के #SelfieWithSister कॉन्टेस्ट में ले भाग, Top 3 सेल्फी को मिलेगा सम्मान

Naveen Parmuwal

Publish: Aug 14, 2019 16:50 PM | Updated: Aug 14, 2019 16:50 PM

Sikar

#SelfieWithSister रक्षाबंधन ( RakshaBandhan 2019 ) व स्वाधीनता दिवस ( Independence Day ) के कार्यक्रमों को और यादगार बनाने के लिए राजस्थान पत्रिका जिलेवासियों के लिए नया मौका लेकर आया है।

सीकर.

#SelfieWithSister रक्षाबंधन ( RakshaBandhan 2019 ) व स्वाधीनता दिवस ( Independence Day ) के कार्यक्रमों को और यादगार बनाने के लिए राजस्थान पत्रिका जिलेवासियों के लिए नया मौका लेकर आया है। राजस्थान पत्रिका व शेखावाटी गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस सीकर की ओर से सेल्फी विद सिस्टर कॉन्टेस्ट का आयोजन होगा। पत्रिका के इस कॉन्टेस्ट ( Selfie Contest 2019 ) में कोई भी भाई-बहन रक्षा बंधन पर सेल्फी लेकर राजस्थान पत्रिका टीम के व्हाट्सएप नम्बर पर भेज सकता है।

सबसे बेहतर सेल्फी को पत्रिका की ओर से न केवल पुरुस्कृत किया जाएगा बल्कि, उसका प्रकाशन भी आगामी अंक में किया जाएगा। सेल्फी में परिवार के सदस्यों को भी शामिल किया जा सकता है। भाई-बहन की जोड़ी को सेल्फी 9672995570 पर भेजनी है। साथ ही अपने फेसबुक पर हैश टैग #SelfieWithSister लिखकर अपलोड करनी होगी। सेल्फी 16 अगस्त तक भेजी जा सकती है। चयन समिति की ओर से टॉप तीन सेल्फी भेजने वालों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। चयन समिति का गठन जल्द पत्रिका टीम की ओर से किया जाएगा।