स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, खुद के घर में पेड़ से लटका मिला शव

Naveen Parmuwal

Publish: Aug 20, 2019 17:58 PM | Updated: Aug 20, 2019 19:50 PM

Sikar

Pre Medical Student Committed Suicide : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में मंगलवार को एक छात्रा ने घर में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

सीकर।
Pre Medical Student Committed Suicide : सीकर जिले के दांतारामगढ़ में मंगलवार को एक छात्रा ने घर में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार छात्रा चार साल से प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। चयन नहीं होने पर वह मानसिक तनाव में थी। मंगलवार को घर पर उसका शव पेड़ से लटका मिला। जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दांता के सीएचसी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Read More ;

प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका व बेटे की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या, 4 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सजा

जानकारी के अनुसार निकटवर्ती ग्राम मंगलपुरा बानूड़ा में मंगलवार को सुबह एक 21 वर्षीय युवती का शव उसके अपने घर में पेड़ पर फंदे से लटका मिला। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को दांता के सीएचसी लाया गया। पुलिस के अनुसार आत्महत्या का कारण युवती के मानसिक तनाव में होना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती के पिता अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं एवं मृतका युवती तीन-चार साल से प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही थी और युवती के बार-बार प्रयास करने पर चयन नहीं होने के कारण वह मानसिक तनाव में थी। मंगलवार को सुबह उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।