स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

इलाज के लिए मां को अस्पताल में भर्ती कराया, सुबह आकर देखा तो उड़ गए होश

Naveen Parmuwal

Publish: Oct 22, 2019 14:00 PM | Updated: Oct 22, 2019 14:00 PM

Sikar

Sikar Crime News in Hindi : नागौर से अपनी मां का इलाज कराने सीकर आए एक युवक के उस समय होश उड़ गए जब उसे अपनी बोलेरो गाड़ी दिखाई नहीं थी

सीकर।
Sikar Crime News in Hindi : नागौर से अपनी मां का इलाज कराने सीकर आए एक युवक के उस समय होश उड़ गए जब उसे अपनी बोलेरो गाड़ी दिखाई नहीं थी। जिसमें वह मां को लेकर सीकर आया था। उसने गाड़ी की काफी तलाश की लेकिन कहीं नहीं मिली। जिसके बाद युवक ने कोतवाली थाने में बोलेरो चोरी ( Bolero Theft ) का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जानकारी के अनुसार नागौर के भामास गांव से राजकुमार पुत्र गिराधारी लाल मां केशु को एक दिन पहले बोलेरो गाड़ी में लेकर इलाज कराने के लिए सीकर आए थे। वे ओम अस्पताल के बाहर बोलेरो गाड़ी को रात के समय में खड़ी कर अंदर मां को लेकर चले गए। इसके बाद सुबह पांच बजे वह उठकर आए तो देखा कि बोलेरों खड़ी नहीं थी। तब आसपास गाड़ी को देखा। गाड़ी नहीं मिलने पर उन्होंने कोतवाली थाने में बोलेरो चोरी का मुकदमा दर्ज कराया। जिसकी जांच हैडकांस्टेबल धनेश कुमार को सौंपी गई है। उनका कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read More :

अपराध से पहले 100 बार सोचेंगे अपराधी, अब और हाइटेक हुआ पुलिस का यह हथियार

बीमार माता-पिता के लिए खरीदी थी गाड़ी
पीडि़त राजकुमार ने बताया कि उसके बुजुर्ग माता-पिता बीमार रहते है। उनका इलाज सीकर में चल रहा है। इसलिए उसने गाड़ी खरीदी थी ताकि माता-पिता के इलाज के लिए वह नागौर से सीकर आ जा सके। लेकिन, यहां गाड़ी को चोर चुरा ले गए।

Read More :

दिवाली की छुट्टी पर डेढ़ माह की बेटी से मिलकर लौट रहे पिता की सड़क हादसे मौत

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
चोरी की वारदात सीसीटीवी ( CCTV Footage ) में कैद हो गई। फुटेज में दिख रहा है कि एक व्यक्ति थैला लेकर गाड़ी में आया। उसने थैले से औजार निकल कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। आरोपी पहले तो गाड़ी को 50 मीटर तक धक्का मारकर ले गया फिर स्टार्ट कर गाड़ी को लेकर फरार हो गया। आरोपी की तलाश में पुलिस ने एक टीम हरियाणा के लिए रवाना की है।