स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

विवाहिता को मारपीट के बाद घर से निकाला, 5 साल के बेटे को ले भागा पिता

Naveen Parmuwal

Publish: Aug 20, 2019 19:36 PM | Updated: Aug 20, 2019 19:36 PM

Sikar

Married Woman out from Daughter in Law : थाना इलाके की एक महिला के साथ उसकी सास व पति द्वारा मारपीट कर घर से निकालनेे का मामला सामने आया है।

खंडेला.

Married Woman out from Daughter in Law : थाना इलाके की एक महिला के साथ उसकी सास व पति द्वारा मारपीट कर घर से निकालनेे का मामला सामने आया है। महिला अपनी सास व पति के द्वारा उसके साथ मारपीट करने पर अपने मायके जाने के लिए घर से निकलकर पलसाना पहुंची तो उसका पति भी पहुंच गया और उसे थाने में चलने की कहकर बाइक पर बैठाकर खंडेला ले आया।

Read More :

प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, खुद के घर में पेड़ से लटका मिला शव

पलसाना से खंडेला आते वक्त खंडेला थाना रास्ते में गुजर जाने पर पीडि़त महिला ने थाना चलने की बात कही तो पति बीच सडक़ पर बाइक रोककर उसके साथ मारपीट करने लगा। पीडि़ता की रोने की आवाज सुनकर आस पास के लोग आए तो उसका पति महिला की गोद से चार पांच साल के बच्चे को लेकर वहां से भाग गया। लोगों ने पीडि़ता की बात सुन पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को थाने ले गई। थाने ले जाकर पुलिस ने महिला से पूछताछ कर महिला को लेकर उसके गांव बहादूरपुरा पहुंची और आरोपी पति को थाने ले आई। एचसी प्रभुदयाल ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है।

Read More :

प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका व बेटे की कुल्हाड़ी से गला काटकर की हत्या, 4 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सजा