स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घने कोहरे की आगोश में सीकर, दृश्यता महज 10 मीटर

Pankaj Parmuwal

Publish: Jan 22, 2020 18:47 PM | Updated: Jan 22, 2020 18:47 PM

Sikar

शेखावाटी में बुधवार को मौसम फिर नए रंग में दिखा। अंचल बुधवार को सुबह पूरी तरह भयंकर कोहरे के आगोश में रहा। आलम यह था कि 10 मीटर दूर भी देखना मुश्किल हो गया। अल सुबह से 9.30 बजे तक यही आलम रहा। इसके बाद जरूर हल्की धूप खिलना शुरू हुआ।

सीकर. शेखावाटी में बुधवार को मौसम फिर नए रंग में दिखा। अंचल बुधवार को सुबह पूरी तरह भयंकर कोहरे के आगोश में रहा। आलम यह था कि 10 मीटर दूर भी देखना मुश्किल हो गया। अल सुबह से 9.30 बजे तक यही आलम रहा। इसके बाद जरूर हल्की धूप खिलना शुरू हुआ। कोहरे से बाहरी इलाकों में जबरदस्त परेशानी रही। वाहन तो दूर लोग पैदल चलने में भी परेशानी महसूस कर रहे थे। वाहन हेडलाइट जलाकर भी कछुआ चाल चलते नजर आए। तापमान में आज जरुर हल्का उछाल रहा। जो फतेहपुर में 7.2 डिग्री दर्ज हुआ। लेकिन, तापमान में बढ़ोत्तरी के बाद भी लोगों को सर्दी से कोई राहत नहीं मिली। उल्टे कोहरे के साथ शीतलहर और अब बार बार घिरकर आ रहे बादलों ने कंपकंपी ओर बढ़ा दी। हालांकि दोपहर में धूप ने थोड़ी राहत बढ़ाई, लेकिन शाम होते होते वह भी कम हो गई।

कोहरे की वजह से हुआ हादसा
कोहरे के चलते फतेहपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। दो ट्रकों की भिड़ंत में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे एनएच 58 पर हुआ। सूचना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

[MORE_ADVERTISE1]