स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

सरकारी स्कूल में कतार में लगे शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, देखते रह गए लोग

Sachin Mathur

Publish: Jan 17, 2020 17:31 PM | Updated: Jan 17, 2020 17:31 PM

Sikar

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (rajasthan education minister govind singh dotasra) एक सरकारी स्कूल की कतार में खड़े नजर आए।

सीकर.

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा एक सरकारी स्कूल की कतार में खड़े नजर आए। यह कतार मंत्री डोटासरा के अपने विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ की राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल सुतोद में लगी थी। जिसमें वह काफी देर तक खड़े रहे। दरअसल यह स्कूल पंचायत चुनाव का एक मतदान केंद्र है। जहां आज पंच व सरपंच पद के लिए मतदान हो रहा है। शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा भी यहां मतदान के लिए ही पहुंचे थे। जहां मतदान केंद्र पर मतदाताओं की लंबी लाइन लगी होने पर मंत्री डोटासरा भी उसमें पीछे जाकर खड़े हो गए। इस दौरान आगे खड़े मतदाताओं ने उन्हें पहले मतदान करने के लिए आगे आने के लिए भी कहा। लेकिन, उन्होंने अपनी बारी आने पर ही मतदान करने की बात कही। इसके कुछ देर बाद उनकी बारी आई और वह मतदान कर वहां से रवाना हो गए। बतादें कि पंचायती राज चुनाव में पहले चरण में सीकर के लक्ष्मणगढ़, नेछवा, नीमकाथाना, पाटन, अजीतगढ़ व पलसाना पंचायत समिति में पंच व सरपंच पद के लिए आज मतदान हो रहा है।

 

अंतिम चरण में पहुंचा मतदान

 

पंचायत चुनाव का मतदान अब अंतिम चरण में है। पांच बजे बाद मतदान समाप्त हो जाएगा। इसके बाद मतदान केंद्र के भीतर तक प्रवेश करने वाले मतदाता ही मतदान कर सकेंगे। मतदान के बाद मतगणना शुरू होगी। पहले पंच व बाद में सरपंच पद के लिए परिणाम घोषित होंगे।

[MORE_ADVERTISE1]