स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शराब लूट कर भाग रहे बदमाशों ने चलाई गोलियां, टायर फटने के बाद भी दौड़ाते रहे कैंपर

Naveen Parmuwal

Publish: Nov 12, 2019 14:21 PM | Updated: Nov 12, 2019 14:21 PM

Sikar

Sikar Crime News in Hindi : नागौर जिले के लुणवा व त्योद से दो शराब ठेकों ( Criminal Looted Wine Shop ) से बीती रात ताले तोडकऱ कैंपर गाड़ी में शराब भर कर भाग रहे बदमाश सीकर के खाचरियावास तक पहुंचे गए।

सीकर।
Sikar crime News in Hindi : नागौर जिले के लुणवा व त्योद से दो शराब ठेकों ( Criminal Looted Wine Shop ) से बीती रात ताले तोडकऱ कैंपर गाड़ी में शराब भर कर भाग रहे बदमाश सीकर के खाचरियावास तक पहुंचे गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। बदमाश नाकाबंदी को तोड़ते हुए भाग निकले। बाद में बदमाशों का शराब ठेकेदार और पुलिस ने पीछा किया।

Read More :

मारपीट से परेशान पत्नी ने कांस्टेबल पति के खिलाफ मोर्चा खोला

बदमाशों ने अपनी जान बचाने के लिए हवाई फायर करने के साथ शराब की बोतल भी पीछा करने वालों पर फेंकी। इसी बीच उनकी गाड़ी का टायर फट गया। जिसके बाद भी बदमाश गाड़ी को दौड़ाते रहे। करीब 15 किलोमीटर दूर पचार गांव के पास श्यामपुरा गुर्जरों की ढाणी के पास बदमाश गाड़ी छोडकऱ फरार हो गए। जिसे दांतारामगढ़ और खाचरियावास पुलिस ने जब्त कर लिया। इस दौरान आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस गाड़ी को जप्त कर खाचरियावास चौकी ले आई। जिसे बाद में नागौर के मारोठ थाने को सुपुर्द कर दिया गया। गाड़ी में शराब के पव्वे और पत्थर रखे हुए थे। वही गाड़ी के शीशे भी टूटे हुए थे।

Read More :

बीकानेर में भीषण हादसा: तीर्थ यात्रा करने जा रहे शेखावाटी के 7 लोगों की दर्दनाक मौत

[MORE_ADVERTISE1]