स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दर्दनाक: घायल की जान बचाकर खुद हुआ हादसे का शिकार, एक घंटे तक सड़क पर तड़पता रहा, मौत

Naveen Parmuwal

Publish: Aug 20, 2019 19:14 PM | Updated: Aug 20, 2019 19:14 PM

Sikar

Bike Rider Died in Road Accident in Sikar : घायल को अस्पताल छोड़ खाना लेने जा रहे एंबुलेंसकर्मी की बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

सीकर।
Bike Rider Died in Road Accident in Sikar : घायल को अस्पताल छोड़ खाना लेने जा रहे एंबुलेंसकर्मी की बाइक को वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण उसकी मौत हो गई। टक्कर के बाद युवक एक घंटे तक सडक़ पर पड़ा तड़पता रहा और बाद में दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

Read More :

प्री मेडिकल परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने किया सुसाइड, खुद के घर में पेड़ से लटका मिला शव

पुलिस के अनुसार चंदपुरा निवासी सुरेंद्र 108 एंबुलेंस में कंपाउंडर था और एक घायल को छोडकऱ बाइक पर खाना लेने जा रहा था। खूड़ रोड़ जांचास के पास एक वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। सुरेंद्र करीब एक घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा। बाद में उसने दम तोड़ दिया। सुरेंद्र अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसका नर्स 2 की चयन सूची में नाम आया हुआ था। 26 अगस्त वह अपने दस्तावेज जमा कराता उससे पहले ही वह हादसे का शिकार हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Read More :

जम्मू में तैनात शेखावाटी के जवान की गोली लगने से मौत, गांव में गम के माहौल के बीच हुआ अंतिम संस्कार