स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वारदात से आधे घंटे पहले आरोपियों ने किया था ये काम, पुलिस ने खंगाले 40 से ज्यादा CCTV

Naveen Parmuwal

Publish: Aug 20, 2019 13:29 PM | Updated: Aug 20, 2019 13:29 PM

Sikar

Loot with Merchant in Sikar : रामलीला मैदान में साइकिल सवार व्यापारी से लूट की वारदात से पहले लुटेरों ने सांवली सर्किल पर बीयर पी।

सीकर.

Loot with Merchant in Sikar : रामलीला मैदान में साइकिल सवार व्यापारी से लूट की वारदात से पहले लुटेरों ने सांवली सर्किल पर बीयर पी। इसके बाद सीधे रामलीला मैदान में व्यापारी से लूट की वारदात की। कोतवाली पुलिस ने वारदात से पहले और वारदात के बाद शहर के 40 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस जांच में सामने आया कि बदमाशों ने देा दिन के बाद लक्ष्मणगढ़ में भी वारदात को अंजाम दिया है। कोतवाल श्रीचंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने सांवली सर्किल पर लगे सीसीटीवी कै मरे चैक किए तो अल्टो कार में सवार बदमाश उतरकर दुकान से बीयर खरीदते हुए नजर आए।


Crime in Sikar : वारदात से आधा घंटे पहले ही बदमाश सांवली सर्किल पर रुके थे। पुलिस को फुटेज में पीले रंग की टीशर्ट और बरमूडा पहने हुए युवक दिखा था। गाड़ी से केवल एक ही युवक उतरते हुए दिखाई दिया। उसके बाद बदमाश सीधे राणीसती रोड़ होते हुए रामलीला मैदान पहुंचे। सफेद अल्टो कार रोक कर दो युवक उतरे और साइकिल सवार व्यापारी तुलसीराम थावानी से मारपीट कर 81 हजार रुपए छीन लिए। उनकी जेब में कुल 1 लाख 86 हजार रुपए थे। दूसरी जेब में रखे 1 लाख 5 हजार रुपए बच गए।

 

Read More :

दादा ने पोती की शादी के लिए उधार लिए थे रुपए, कार सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में लूट ले गए


तुलसीराम थावानी सूरजपोल गेट के पास कमल ***** हाउस है। वह रोजाना की तरह से साइकिल से घर लौट रहे थे तभी अल्टो कार सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के इस मामले की जांच एएसआई भोपाल सिंह कर रहे हैं।

शीतला चौक से बसंत विहार की ओर भागे
पुलिस ने लूट की वारदात से पहले और बाद के शहर में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले। लूट की वारदात के बाद काले रंग की शीशे लगे अल्टो कार से बदमाश रामलीला मैदान से बहड़ सर्किल भागे। वहां से राणीसती के सामने गली में होते हुए शीतला चौक की ओर गए। इसके बाद अजमेर स्टैंड के पास गली में से होते हुए बिसायती चौक गए। बसंतविहार में नवजीवन अस्पताल के पास से निकल कर आगे भवानी निकेतन स्कूल तक जाते हुए दिखाई दे रहे है। कार में नंबर नहीं लिखे हुए थे और शीशे भी काले थे। बदमाश सांवली सर्किल की ओर से होते हुए आए थे। पुलिस का मानना है कि कार में चार युवक सवार थे। पुलिस पूरे मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ कर चल रही है।