स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

VIDEO: गलत काम करते पकड़ी गई तो फूट-फूट कर रोने लगी इंस्पेक्टर मैडम

Naveen Parmuwal

Publish: Dec 05, 2019 18:18 PM | Updated: Dec 05, 2019 18:18 PM

Sikar

Sikar Crime News : एसीबी टीम ( ACB Trap RTO Inspector ) को देखकर इंस्पेक्टर मुक्ता वर्मा सोनी घबरा गई। एसीबी टीम ने रुपयों के बारे में पूछा तो बोली कि गाडियों के टैक्स के रुपए लिए हैं। एसीबी की टीम उन्हें पड़ोस में ही आंखों के अस्पताल में दो बार लेकर गई। बाद में लाकर दोबारा पूछताछ की तो वह रोने लगी।

रींगस.

Sikar crime News : एसीबी टीम ( ACB Trap RTO Inspector ) को देखकर इंस्पेक्टर मुक्ता वर्मा सोनी घबरा गई। एसीबी टीम ने रुपयों के बारे में पूछा तो बोली कि गाडियों के टैक्स के रुपए लिए हैं। कुछ देर के बाद मायूस हो गई। बोली कि मुझे फंसाया गया है। एसीबी टीम ने आफिस में भी दस्तावेज चैक किए। ट्रेप की कार्रवाई के कुछ देर बाद ही इंस्पेक्टर मुक्ता ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। एसीबी की टीम उन्हें पड़ोस में ही आंखों के अस्पताल में दो बार लेकर गई। बाद में लाकर दोबारा पूछताछ की तो वह रोने लगी। एसीबी टीम देर रात को जयपुर लेकर रवाना हुई। एसीबी की टीम करीब सवा दो बजे बाहर पहुंची। परिवादी रुपए लेकर अंदर चला गया। इंस्पेक्टर मुक्ता ने 70 हजार रुपए लेकर सूटकेस में रख लिए। परिवादी वापस बाहर आ गया। तब एसीबी की टीम अंदर पहुंची। एसीबी ने जाते ही सूटकेस को कब्जे में ले लिया।


मानसरोवर स्थित घर पर दी दबिश
इंस्पेक्टर नीरज भारद्वाज ने बताया कि परिवहन निरीक्षक मुक्ता वर्मा के मानसरोवर आवास पर दबिश देने के लिए टीम भेजी गई थी लेकिन मकान बंद होने के कारण कार्यवाही नहीं पाई। उन्होंने बताया कि वह दो महीने पहले ही जयपुर से तबादला होकर सीकर ज्वाइन किया था। इससे पहले वह जगतपुरा जयपुर में कार्यरत थी।


तीन दिन से एसीबी की थी नजर
परिवादी ने एसीबी को बताया कि उनके पास 22 ट्रक है और तीन ट्रक परिवार के है। 22 ट्रक नेशनल हाइवे से होते हुए रींगस से गुजरते है। ओवरलोड वाहनों के चालान नहीं करने व पास करने की एवज में एक लाख मासिक बंधी की मांग की थी। उनके बीच में 70 हजार रुपए महीने देने का सौदा तय हुआ। एसीबी की टीम पिछले तीन दिनों से शिकायत का सत्यापन कराने के लिए परिवहन कार्यालय पर नजर रखे हुए थी। टीम ने परिवहन कार्यालय की गाड़ी के चालक के साथ भी पूछताछ करके वाहन की भी तलाशी ली।

Read More :

राजस्थान: पास करने लिए महिला इंस्पेक्टर ने मांगी 70 हजार की रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ दबोचा

[MORE_ADVERTISE1]