स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मौत की सड़क: 72 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, अब तक गई 11 जनों की जान

Naveen Parmuwal

Publish: Jan 22, 2020 17:09 PM | Updated: Jan 22, 2020 17:09 PM

Sikar

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में एनएच 58 पर पिछले 72 घंटों में 11 लोग अकाल मौत ( 11 Killed in Fatehpur Rajasthan ) का शिकार हो गए। रविवार देर रात को हुए भीषण हादसे ( Road Accident in Sikar Rajasthan ) में मारे गए 7 लोगों की मौत के हरे जख्म पर बुधवार को एक हादसे ने फिर नमक छिड़क दिया।

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर में एनएच 58 पर पिछले 72 घंटों में 11 लोग अकाल मौत ( 11 Killed in Fatehpur Rajasthan ) का शिकार हो गए। रविवार देर रात को हुए भीषण हादसे ( Road Accident in Sikar Rajasthan ) में मारे गए 7 लोगों की मौत के हरे जख्म पर बुधवार को एक हादसे ने फिर नमक छिड़क दिया। तीन दिन में दो बड़े हादसों में 11 लोगों की मौत हो गई। बता दें कि चूरू जिले के खारिया कानीराम गांव के पास हुए सडक़ हादसे में रोलसाहबसर व फतेहपुर के सात युवकों की मौत के बाद दूसरे दिन भी गांव व समाज में शोक की लहर छाई रही।

राजस्थान: फतेहपुर में फिर भीषण हादसा, दो ट्रकों की भिड़ंत में 4 की दर्दनाक मौत

[MORE_ADVERTISE1]मौत की सड़क: 72 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, अब तक गई 11 जनों की जान[MORE_ADVERTISE2]

वहीं बुधवार सुबह इसी हाइवे पर दो ट्रकों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। सुबह करीब 8.30 बजे फतेहपुर-सालासर मार्ग पर खुड़ी गांव के पास हरियाणा के करनाल से गुजरात जा रहा एक ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक में जा घुसा। फतेहपुर सदर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल हरी राम ने कहा कि मृतकों की पहचान जोधपुर निवासी बुद्धराम जाट और गोविंद राम व यूपी के अलीगढ़ निवासी राकेश यादव व हरियाणा के लोहारू निवासी मंगतू राम के रूप में हुई है।

दुनिया से एक साथ विदा हुए बचपन के 7 यार-दोस्त, एक साथ उठे जनाजे तो रो पड़ा पूरा गांव

[MORE_ADVERTISE3]मौत की सड़क: 72 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, अब तक गई 11 जनों की जान

कोहरा बना हादसे का कारण
इलाके में बुधवार सुबह जबरदस्त कोहरे में स्थिति यह थी कि 5 मीटर देखना भी मुश्किल था। ऐसे में ही यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाहनों की रफ्तार तेज थी। दोनों ही वाहनों के चालकों को कोहरे की वजह से कुछ दिखाई नहीं दिया। दोनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

मौत की सड़क: 72 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा, अब तक गई 11 जनों की जान

मौके पर ही तोड़ा दम
हादसा इतना भीषण था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर के बाद दोनों वाहन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। जिन्हें पुलिस ने के्रन की सहायता अलग कर मार्ग से हटाया।