स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

rape-रिश्ता तय होने के बाद मंगेतर करने लगा बलात्कार, फिर शादी से मुकरा

Santosh Kumar Singh

Publish: Aug 11, 2019 12:49 PM | Updated: Aug 11, 2019 12:49 PM

Sihora

प्राइवेट कम्पनी में जॉब करने वाली सहकर्मी युवती को शादी का झांसा देकर युवक चार साल से बलात्कार करता रहा। युवती के साथ घरवालों ने तय कर दिया था रिश्ता, युवक का दूसरी युवती से चलने लगा अफेयर, शिकायत पर ओमती थाने में प्रकरण दर्ज, केस डायरी संजीवनी नगर ट्रांसफर

जबलपुर. प्राइवेट कम्पनी में जॉब करने वाली सहकर्मी युवती को शादी का झांसा देकर युवक चार साल से बलात्कार करता रहा। घर के हालात ठीक नहीं होने का हवाला देकर युवती के पिता से चार लाख रुपए भी ले लिए। युवती के गर्भवती होने पर बुखार की दवा बताकर अबॉर्शन की गोली खिला दी। युवती ने शादी करने के लिए कहा, तो युवक ने मना कर दिया। इस दौरान युवती को पता चला कि युवक का इंदौर की किसी युवती से अफेयर चल रहा है। पुलिस ने युवती की शिकायत (complaint) पर युवक के खिलाफ 376, 376(2) एन के तहत प्रकरण दर्ज कर केस डायरी संजीवनी नगर police station को ट्रांसफर कर दी है।
साथ में करते थे job in private company
ओमती पुलिस के अनुसार 29 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई कि वह धनवंतरि नगर में किराए के फ्लैट में रहकर निजी कम्पनी में जॉब करती थी। चार साल पहले उसकी पहचान रांझी निवासी संदीप ठाकुर से हुई। सजातीय होने से दोनों के परिजन उनकी शादी के लिए तैयार हो गए। दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। दिसम्बर 2015 की रात संदीप युवती के फ्लैट पर रुका और जबरन बलात्कार किया। इसके बाद अक्सर वह युवती का दैहिक शोषण करता रहा।
pregnant हुई तो बुखार की दवा बता अबॉर्शन की गोली खिला दी
युवती के विरोध करने पर शादी तय होने का हवाला देकर चुप करा देता था। अक्सर वह युवती के साथ फ्लैट पर ही रुक जाता था। इस दौरान युवती गर्भवती हो गयी। उसने संदीप से शादी की बात की तो उसने घर के हालात ठीक न होने का हवाला दिया। युवती ने गर्भवती होने की बात कही तो उसने गर्भपात कराने के लिए कहा। वह तैयार नहीं हुई तो संदीप ने बुखार की दवा बताकर abortion की गोली खिला दी और अब अचानक शादी करने से मना कर दिया। उसने फोन भी बंद कर लिया है।