स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शहर से जुड़े गांव पड़ैनिया में सेंधमारी कर लाखों की चोरी

Manoj Kumar Pandey

Publish: Nov 04, 2019 12:36 PM | Updated: Nov 04, 2019 12:36 PM

Sidhi

कीमती जेवरात सहित नकदी पार कर गए चोर, लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाएं

सीधी। शहर से जुड़े पड़ैनिया गांव में बीती दरमियानी रात अज्ञात चोरों द्वारा घर में सेंधमारी कर लाखों रूपए के सोने चांदी के जेवरात व नकदी पार कर दी गई। घटना की जानकारी सुबह होने पर पीडि़त द्वारा घटना की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की लेकिन चोरों तक पहुंचने में पुलिस को कोई सफलता हांथ नहीं लगी।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़ैनिया निवासी कल्लू प्रसाद विश्वकर्मा पिता स्व.रामछबीले विश्वकर्मा के घर में बीती दरमियानी रात पीछे की कच्ची दीवाल मेें लगी खिड़की उखाड़कर अज्ञात चोर अंदर घुसे और कीमती जेवरात व नकदी से भरे अटैची पेटी आदि निकालकर पास के ही अरहर के खेत में ले गए जहां पेटी व अटैची का ताला तोड़कर करीब पांच लाख रूपए के सोने चांदी के आभूषण व नकदी पार कर ले गए।
ये सामग्री पार की गई-
पीडि़त के अनुसार अज्ञात चोरो द्वारा सोने की सामग्री में 2 नग अंगूठी, मोहर 2 नग, अद्धी मोहर 1 नग, झुमका एक नग, लॉकिट आठ नग, चांदी के आभूषण में सकरी 1 नग, पायल 3 नग, पायजेहर 2 नग, बिछिया 10 नग सहित नकदी करीब 60 हजार रूपए पार कर दिए गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच की गई, व अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

[MORE_ADVERTISE1]