स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा, सीधी में पेड़ गिरने से पांच बच्चों की मौत, कई घायल

Muneshwar Kumar

Publish: Aug 16, 2019 21:04 PM | Updated: Aug 16, 2019 21:04 PM

Sidhi

मध्यप्रदेश के सीधी में हुआ बड़ा हादसा, घटनास्थल पर मची भगदड़

सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी में बड़ा हादसा हुआ है। मझौली जनपद के ग्राम कंजवार में कजलियां मनाने गई भीड़ पर पीपल का पेड़ गिर गया है। उसके बाद वहां भगदड़ मच गई। पेड़ गिरने से मौके पर ही तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान दो की और मौत हो गई है। वहीं, अभी कई लोग घायल भी हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Five children died

 

दरअसल, कजलिया मनाने गए ग्राम कंजवार के तालाब में जमा भीड़ पर पीपल का पुराना वृक्ष गिर गया। वहां करीब से सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी। पेड़ गिरते ही भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि अभी तक पांच बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, स्थानीय लोगों को मानना है कि बच्चों की मौत की संख्या और बढ़ भी सकती है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक बच्चे 9 से 14 वर्ष के हैं।

Five children died

 

वहीं, ग्रामीणों ने JCB मशीन की सहायता से पेड़ को हटवाया, घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिले के वरीय अधिकारी और पुलिस की टीम गांव पहुंच गई है। इसके साथ ही कुछ अफसर अस्पताल भी पहुंचे हैं। जहां जख्मी लोगों को इलाज चल रहा है। घटना स्थल पर अभी अफरातफरी का माहौल है।

Five children died

 

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पेड़ कैसे गिरा। प्रशासन की टीम अब मामले की जांच कर रही है। वहीं, प्रशासन के पति भी लोगों में आक्रोश है कि समय से मदद नहीं मिल पाई।