स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बेवा महिला की धारदार हथियार से नृशंश हत्या

Manoj Kumar Pandey

Publish: Nov 04, 2019 12:23 PM | Updated: Nov 04, 2019 12:23 PM

Sidhi

शनिवार की रात काम कर घर लौटते समय रास्ते में उतारा गया मौत के घाट, रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के कनकटी गांव की घटना, खोजी कुत्ते के सहारे पुलिस ने शुरू की जांच, एएसपी पहुंची घटना स्थल पर

सीधी/हनुमानगढ़। थाना रामपुर नैकिन के पुलिस चौकी खड्डी अंतर्गत कनकटी गांव में स्थानीय निवासी एक बेवा महिला की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या से सनसनी फैल गई। महिला की खून से लथपथ सड़क में पड़ा शव मंदिर से लौट रहे स्थानीय निवासी रामराज कुशवाहा द्वारा देखा गया, महिला को अचेत अवस्था में शव पड़ा देख हल्ला गुहार शुरू कर दिया गया, हल्ला गुहार सुनकर गांव वालों की भीड़ एकत्रित हो गई, महिला की पहचान रामकली ङ्क्षसह गोंड़ पति रामलाल सिंह गोंड़ निवासी कनकटी के रूप में की गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की वहीं सुबह होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले खोजी कुत्ते की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपियों के शिनाख्त का प्रयाश किया लेकिन फिलहाल पुलिस को सफलता हांथ नहीं लगी है। शव का पंचनामा उपरांत पीएम कराया गया और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका गांव के ही तिवारी परिवार मे काम करती थी, वह कुछ बकरियां भी पाली थी, और प्रतिदिन सुबह घर से किसान के यहां खेती की देखरेख व अपनी बकरी चराकर शाम को घर वापस आ जाती थी। इसी क्रम में शनिवार की शाम वह किसान के घर से बकरी चराकर घर लौटी थी तो घर से दो सौ मीटर पहले ही अज्ञात हमलावर ने धारदार हथियार से गले मे वार कर मौत के घाट उतार दिया। शाम करीब सात बजे गांव के रामराज कुशवाहा दुर्गा मंदिर मे शाम ्रआरती करने घर से जा रहे थे तो सड़क मे महिला अचेत अवस्था पड़ी मिली जिसकी जानकारी राहगीर रामराज कुशवाहा ने हल्ला गुहार आसपास के ग्रामीणों को दी तब तक सब एकत्रित होकर देखा तो महिला की धारदार हथियार से गला रेता हुआ था जिसकी पहचान रामकली सिंह गोंड़ पति रामलाल सिंह गोंड़ उम्र 47वर्ष निवासी कनकटी के रुप मे की गई। सूचना के बाद खड्डी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। वहीं सुबह होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले खोजी कुत्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। बताया गया कि इस मामले में गांव के ही तीन-चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।
की जा रही मामले की जांच-
सूचना मिलने पर घटना स्थल मैं गई थी, जहां प्रथम दृष्ट्या यह हत्या का मामला ही स्पष्ट रूप से नजर आया है, इस मामले में कुछ संंदिग्ध लोगों को पकड़कर पूंछतांछ की जा रही है। अज्ञात लोगों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
अंजूलता पटले
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, सीधी

[MORE_ADVERTISE1]