स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस हिरासत से हथकड़ी के साथ फरार हुआ चोरी का आरोपी

Manoj Kumar Pandey

Publish: Nov 08, 2019 12:42 PM | Updated: Nov 08, 2019 12:42 PM

Sidhi

रात में पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हुआ फरार, जिले के बहरी थाने का मामला, दिनभर तलाश में जुटी रही पुलिस

सीधी। चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लाई बहरी पुलिस को चकमा देते हुए आरोपी हथकड़ी सहित फरार हो गया। पुलिस की आंखों के सामने भागते आरोपी को ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा पकडऩे का प्रयाश किया लेकिन आरोपी की फुर्ती पर पुलिस की सुस्ती भारी पड़ गई, और वह भागने में सफल रहा, आरोपी के पीछे कुछ पुलिसकर्मियों ने दौड़ लगाई लेकिन तब तक वह पुलिस की पकड़ से दूर जा चुका था।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बहरी थानांतर्गत मटिहनी गांव निवासी दीपू कोरी पर चोरी के मामले को लेकर अपराध दर्ज किया गया था, जिसे बुधवार की शाम बहरी पुलिस द्वारा मुखविरों से मिली सूचना के आधार पर दविश देते हुए गिरफ्तार करते हुए थाना लाया गया, जहां उसे अभिरक्षा में रखा गया था। बीती दरमियानी रात मौका पाकर आरोपी दीपू कोरी हथकड़ी सहित थाने से भाग खड़ा हुआ, इस दौरान ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी उसके पीछे भागे, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में सफल रहा।
दिन भर तलाश में जुटी रही पुलिस-
पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए आरोपी की तलाश में गुरूवार को दिन भर बहरी थाना प्रभारी राम सिंह सहित अन्य स्टाफ मशक्कत करता रहा, लेकिन शाम तक पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांथ नहीं लग पाई थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार बहरी पुलिस को मुखविरों से सूचना मिली थी कि आरोपी सिंगरौली जिले की ओर भागकर जियावन थाना क्षेत्र में कहीं छिपा हुआ है, आरोपी की उक्त लोकेशन मिलने के बाद बहरी थाना प्रभारी स्वयं पुलिस बल के साथ उसकी तलाश में जुटे रहे।
की जा रही है तलाश-
पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए चोरी के आरोपी की तलाश लगातार की जा रही है, उसकी लोकेशन ट्रेश की गई है, जिसके आधार पर तलाश कर रहे हैं, शीघ्र ही फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
राम सिंह, थाना प्रभारी बहरी
लापरवाही आई है सामने-
पुलिस अभिरक्षा से आरोपी का फरार होना बड़ी लापरवाही है, इस मामले में ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। वहीं फरार आरोपी की भी तलाश सघनता से की जा रही है।
अंजूलता पटले, एएसपी सीधी

[MORE_ADVERTISE1]