स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

वोटकटवा की वोट के माध्यम से वैसी धुनाई करो जैसे पहले जनता मुनोचवा की करते थे - योगी

Akansha Singh

Publish: May 07, 2019 08:58 AM | Updated: May 07, 2019 08:58 AM

Shravasti

अमेठी और रायबरेली की जनता भी वोटकटवा की वैसी धुनाई कर रही है कांग्रेस को हरा करके - योगी

श्रावस्ती. जिले की श्रावस्ती विधान सभा के जगतजीत इंटर कॉलेज में बीजेपी प्रत्याशी दद्दन मिश्र के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सहित सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस जो कभी देश का राष्ट्रीय दल हुआ करता था आज वो वोट कटवा दल हो गया है। आपने सुना होगा कि पहले मुनोचवा का हल्ला था। लोग मुनोचवा की खूब धुनाई करते थे। गांव में जब किसी की किसी से दुश्मनी होती थी तो कुछ लोग उसे मुनोचवा कह देते थे और सारे ग्रामीण मिलकर उसकी खूब धुनाई करते थे। इसलिए वोटकटवा की वैसी धुनाई करो जैसे पहले जनता मुनोचवा की करती थी। अमेठी और राय बरेली की जनता भी वोटकटवा की वैसी धुनाई कर रही है कांग्रेस को हरा करके। वोटकटवा की वोट से ऐसी धुनाई करो कि दोबारा ये दल चुनाव लड़ने की स्थिति में न रह पाए।


वहीं प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कॉग्रेस की सहजादी जगह जगह जाती है, मैं तो सोचता कि केवल कांग्रेस का शाहजादा ही झूठ बोलता है। लेकिन शाहजादी तो उससे भी आगे निकल गई। उन्होंने कहा कि वो 2017 में भी आई थी यूपी में दो लड़कों की जोड़ी बनाने। लेकिन यूपी की जनता ने कहा था हम जिस क्षेत्र में रहते है वहां हम लड़को की जोड़ी नही बनाते हम दो बैलों की जोड़ी बनाते हैं। भारतीय नारी की गरिमा को तार तार किया प्रियंका वाड्रा ने। जिस उम्र में बच्चों को संस्कार दिए जाने चाहिए उस उम्र में वो बच्चों को गाली सिखा रही हैं प्रधान मंत्री के ख़िलाफ़।

वहीं गठबंधन पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी सपा बसपा के गठबंधन को आ गई है। ये रिस्तेदारी जनता की आंखों में धूल झोंककर प्रदेश को लूटने की हिस्से दारी है। बेचारा शिवपाल परेशान है कि जब मेरी कोई बहन ही नही तो बुआ कैसे आ गई। बुआ और बबुआ की दोस्ती केवल 23 मई तक है। उसके बाद मुझे 23 मई को एडवाइजरी जारी करनी पड़ेगी की बुआ और बबुआ के बीच में जब मन मुटाव होगा तो उसके बाद खूनी संघर्ष न होने पाए इसके लिए पुलिस पहले से एलर्ट हो जाये। 23 मई के बाद बुआ कहने वाली है कि बबुआ तो गुंडों का सरताज है। और बबुआ बोलेगा कि बुआ भर्ष्टाचार की प्रतिमूर्ति है।


इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार में बिजली व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि सपा बसपा सरकार ने बिजली की जाति होती थी बिजली का मजहब होता था। लेकिन भाजपा ने सबको बिजली थी। किसी का न जाति पूछा और न किसी का मजहब। उन्होंने कहा कि गुंडा माफिया अब चुनाव लड़ने से भी डरते हैं। अब किसी गुंडे माफिया की हिम्मत भी नही की वह चुनाव लड़ सके। भाजपा ने अजहर मशहूद को वैश्विक आतंकी घोषित किया। अब वोशामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उल्टी गिनती प्रारम्भ हो गई है।