स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

भाई की सलामती के लिए राखी बांधने जा रही बहन की आई मौत की खबर, 5 बच्चे हो गए अनाथ

Ruchi Sharma

Publish: Aug 17, 2019 12:23 PM | Updated: Aug 17, 2019 12:23 PM

Shravasti

भाई की सलामती के लिए राखी बांधने जा रही बहन की सड़क हादसे में मौत

 

श्रावस्ती. भाई को राखी बांधने मायके जा रही एक बहन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मृतका के परिवार में मातम छा गया । पांच बच्चे अनाथ हो गए। पिता का साया पहले ही इन बच्चों के सिर से उठ चुका था। और राखी के दिन मां की ममता से भी वंचित हो गए ये मासूम बच्चे।


मामला श्रावस्ती के बहराइच - बलरामपुर हाईवे का है जहां इकौना थाना क्षेत्र अंतर्गत नत्था पुरवा गांव की रहने वाली कटीला देवी जो अपने रिश्तेदार के साथ अपने मायके भाई को राखी बांधने जा रही थी। तभी अचानक सड़क पर गौवंशों का झुंड आ गया जिससे बाइक अनियंत्रित हो गयी। और कटीला देवी बाइक से गिर पड़ी। जहां उसके सिर पर गहरी चोट आ गई। जिसे इलाज के लिए इकौना सीएचसी लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

वहीं घटना की सूचना के बाद से परिवार में मातम छा गया बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है। कटीला अपने भाई की दीर्धायु के लिए रक्षा सूत्र लेकर जा रही थी। वहीं भाई अपनी बहन की रक्षा का संकल्प लेने वाला था। कटीला के तीन लड़कियां और दो लड़के है जो अभी छोटे हैं। उसका परिवार गरीबी की दौर से गुजर रहा है । कटीला के पति की 10 साल पहले ही सर्पदंश से मृत्यु हो गयी थी। बाप का साया पहले ही बच्चों के सिर से उठ चुका था कल माँ की मौत से बच्चे अनाथ हो गए।


घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इकौना सी एच सी पहुंची जहां परिवारी जनों को ढाँढस बंधा कर शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं इस संबंध में इकौना थाना प्रभारी निरीक्षक राम कृपाल बताते हैं कि मार्ग दुर्घटना में महिला की मौत हो गई थी। जिसका पंचनामा भराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।