स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

मांगलिक कार्यक्रम से घर आ रहे थे वापस, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि देखने वाले सभी रह गए सन्न

Neeraj Patel

Publish: Jun 19, 2019 20:59 PM | Updated: Jun 19, 2019 20:59 PM

Shravasti

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को निकलवाकर भेजा अस्पताल

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मधवापुर पुल के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दूर खड्ड में जा गिरी। कार में सवार 6 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि सभी कार में सवार होकर एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे तभी ये हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें - हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) में युवक की हुई मौत, मचा कोहराम

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के फतेपुर बनगई निवासी रूपेश त्रिपाठी अपनी पत्नी और नेपाल राष्ट्र के कुछ रिस्तेदारों के साथ जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के बभनी कुकुर भुकवा में अपने ससुराल एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहां से लौटते समय वह जैसे मल्हीपुर थाना क्षेत्र के मधवापुर पुल के पास पहुंचा ही था कि कार अचानक अनियंत्रित हो गई और कार दूर खाई में जा गिरी।

गांव के आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार सवार लोगों को बाहर निकलवाया और एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को भिनगा संयुक्त जिला चिकित्सालय रेफर किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें - यूपी के इस जिले में हुई अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय, प्रदेश भर में हो रही वाह-वाह

वहीं इस संबंध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय ने बताया कि एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई गिर गई थी। सूचना पर पहुंचकर सभी घायलों को कार से निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर भेज दिया गया है। हालांकि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है।