स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

पुलिस के मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की 7 मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

Neeraj Patel

Publish: Sep 13, 2019 14:41 PM | Updated: Sep 13, 2019 14:41 PM

Shravasti

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चन्दरखा बुजुर्ग गांव के पास एक आम के बाग से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं और मौके से एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है।

श्रावस्ती. सोनवा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चन्दरखा बुजुर्ग गांव के पास एक आम के बाग से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं और मौके से एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद मोटरसाइकिलें अलग-अलग जिलों से चुराई गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

सोनवा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चन्दरखा बुजुर्ग गांव से नैपुरा जाने वाली पक्की सड़क के किनारे रेशम फार्म के आगे आम के बाग में कुछ मोटरसाइकिल संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ी हैं। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आम के बाग में छापेमारी की। जहां से एक युवक को गिरफ्तार किया गया। साथ ही सात मोटरसाइकिल भी बरामद हुई। कड़ाई से पूछताछ के बाद गिरफ्तार युवक ने बताया कि सभी मोटरसाइकिल चोरी की हैं और अलग-अलग जनपदों से चुराकर लाई गई हैं। आरोपी ने अपना नाम गुरमीत सिंह उर्फ गुरमुख सिंह पुत्र गैलसिंह निवासी बाबागंज बैरिया थाना निघासन जनपद लखीमपुर खीरी बताया।

युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया है। श्रावस्ती पुलिस ने सिरसिया थाना क्षेत्र से भी कल गुरुवार को चोरी की चार मोटरसाइकिल के साथ दो लोगो को गिरफ्तार किया था। वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव बताते हैं कि सोनवा पुलिस ने छापेमारी कर आम के बाग से चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की हैं साथ ही एक वाहन चोर को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए वाहन चोर के खिलाफ मामला दर्जकर उसे जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - योगी सरकार ने लिया बहुत बड़ा फैसला, अब गुटका, बीड़ी, सिगरेट तम्बाकू बेचना दुकानदारों को पड़ेगा भारी, लेना होगा लाइसेंस