स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

अगर लगाया होता हेलमेट तो बच सकती थी जान, जल चढ़ा कर लौट रहा था कांवरिया

Akansha Singh

Publish: Sep 02, 2019 14:04 PM | Updated: Sep 02, 2019 14:04 PM

Shravasti

कजरीतीज के मौके पर सिरसिया थाना क्षेत्र के पांडव कालीन विभूतिनाथ मंदिर से जल चढ़ाकर लौट रहे बाइक सवार एक कांवरिए को एक ट्रेक्टर ट्राली ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार कांवरिए की मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

श्रावस्ती. कजरीतीज के मौके पर सिरसिया थाना क्षेत्र के पांडव कालीन विभूतिनाथ मंदिर से जल चढ़ाकर लौट रहे बाइक सवार एक कांवरिए को एक ट्रेक्टर ट्राली ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार कांवरिए की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लोगो का मानना है कि अगर बाइक सवार कांवड़िया हेलमेट लगाए होता तो शायद इसकी जान बच सकती थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

सिरसिया थाना क्षेत्र के पांडव कालीन विभूतिनाथ मंदिर में सोमवार को विशुनापुर लोहटी गांव निवासी राजेश कुमार पुत्र राम कुमार (24) जल चढ़ाने गया था। और वहां से जल चढ़ाकर लौटते समय बाइक सवार राजेश को सिरसिया सदर बाजार स्थित दुर्गा मंदिर के पास पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार राजेश अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा। और उसके सिर में गंभीर चोट आने के कारण काफी खून बह गया, जिसके कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सिरसिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भिनगा भेज दिया है। और ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

अगर हेल्मेट लगाए होता कांवरिया तो बच सकती थी जान

वहीं स्थानीय लोगों का मानना है कि अगर बाइक सवार कांवरिया हेलमेट लगाया होता तो इसके सिर में इतनी गहरी चोट न लगती और शायद इसकी जान भी बच सकती थी। वहीं इस संबंध में सिरसिया थाना प्रभारी निरीक्षक आरपी यादव बताते हैं कि मार्ग दुर्घटना में एक कांवरिये की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली को भी कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।