स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

शिक्षक का अपने ही स्कूल की नाबालिक छात्रा पर आया दिल, और कर दिया यह बड़ा काम

Neeraj Patel

Publish: Jul 27, 2019 19:30 PM | Updated: Jul 27, 2019 19:30 PM

Shravasti

जिले के भिनगा थाना क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में तैनात शिक्षक अपने ही स्कूल की कक्षा 8 की नाबालिक छात्रा को बहला फुसला कर भगा ले गया।

श्रावस्ती. जिले के भिनगा थाना क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में तैनात शिक्षक अपने ही स्कूल की कक्षा 8 की नाबालिक छात्रा को बहला फुसला कर भगा ले गया। 18 दिन बाद डरा सहमा और मजबूर पिता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। ये मामला दो सम्प्रदाय से जुड़ा होने के कारण काफी दिनों से जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - महिला अनुदेशक की बेटी का नहाते समय बनाया वीडियो, उसके बाद ये धमकी करने लगा बुरा काम, और फिर...

जानें क्या मामले का पूरा प्रकरण

जनपद के भिनगा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें ये आरोप लगाया है कि गांव के ही जूनियर हाईस्कूल में तैनात शिक्षक कक्षा 8 में पढ़ रही उसकी नाबालिक बेटी को बीते 9 जुलाई को बहला फुसला कर भगा ले गया है। और उसके साथ कुकर्म कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

बताया जाता है कि विद्यालय में तैनात शिक्षक उसी गांव का निवासी है और उसकी पत्नी गांव की प्रधान है। पीड़ित पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे और मेरे परिवार को प्रधान के लोगों की तरफ से धमकी दी जा रही थी कि अगर कहीं शिकायत करोगे तो ठीक नही होगा। अगर तुम थाने में तहरीर देने जाओगे तो इधर तुम लोग रास्ता नही निकल पाओगे। गरीबी और इसी डर की वजह से हमने कहीं शिकायत नहीं की थी कि अगर हम तहरीर दे दें और उधर से निकले तो छेड़छाड़ हो या मारपीट हो।

ये भी पढ़ें - रात में घर से निकली लड़की, सुबह प्रेमी के साथ रेलवे ट्रैक पर मिली की लाश

जिले में चर्चा का विषय बना यह मामला

मामला दो सम्प्रदाय से जुड़ा होने के कारण काफी दिनों से जिले में चर्चा का विषय बना हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में भिनगा थाना प्रभारी दद्दन सिंह बताते हैं कि लड़की के पिता द्वारा तहरीर दी गई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा।