स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

दुकान में चोर करने आए थे यह काम, मगर किया कुछ ऐसा की मच गई अफरा तफरी

Neeraj Patel

Publish: Sep 07, 2019 18:24 PM | Updated: Sep 07, 2019 18:24 PM

Shravasti

मल्हीपुर थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव में बीती रात चोरों ने एक टेंट की दुकान पर शटर तोड़कर धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर टेंट की दुकान में लगा दी।

श्रावस्ती. मल्हीपुर थाना क्षेत्र के सिटकहना गांव में बीती रात चोरों ने एक टेंट की दुकान पर शटर तोड़कर धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर टेंट की दुकान में लगा दी। जिसके बाद दुकान से धूं धूं कर धुंआ निकलने लगा। बगल में सो रहे मकान मालिक ने जब देखा तो वह बाहर निकलने वाला था तो देखा कि चोरों ने उसके गेट में ताला जड़ दिया था। जिसके कारण वह वापस छत पर जाकर शोर मचाने लगा। जहां शोर सुन के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने घेराबन्दी कर चोरों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

जानें पूरा मामला

दरअसल मल्हीपुर थाना क्षेत्र के गुजरन पुरवा निवासी इरफान थाना क्षेत्र के ही सिटकहना गांव के बाल्मीकि नगर में किराए के मकान में टेंट की दुकान करता है। प्रतिदिन की भांति वह दुकान बंद कर घर चला गया। जहां बीती रात कुछ चोरों ने शटर तोड़कर दुकान में धावा बोल दिया और कुछ हाथ न आने पर दुकान में आग लगा दी। जिससे टेंट हाउस में रखा सामान धूं धूं कर जलने लगा।

जब मकान मालिक को अहसास हुआ तो वह बाहर निकला लेकिन वह दुकान तक नहीं पहुंच सका क्योंकि चोरों ने उसके गेट में ताला जड़ दिया था और वह वापस छत पर जाकर शोर मचाने लगा। जिससे कई ग्रामीण इकट्ठा हो गए। और किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

पुलिस को सौंप दिया चोर

जिसके बाद ग्रामीणों ने घेरा बंदी की और वापस गांव में ही एक किराए की दुकान में चोरी कर लौट रहे चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। और ममूली पिटाई के बाद मल्हीपुर पुलिस को सौंप दिया। वहीं इस सम्बन्ध में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पांडेय बताते हैं कि ग्रामीणों द्वारा तीन चोरों को पकड़ा गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।