स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

तीन तलाक पर पंचायत के बाद हुआ कुछ ऐसा, कि पत्नी की झुलसी लाश ससुराल से बरामद

Neeraj Patel

Publish: Aug 16, 2019 20:40 PM | Updated: Aug 16, 2019 20:55 PM

Shravasti

जनपद भिनगा थाना क्षेत्र के गड़रा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस कर मौत हो गई।

श्रावस्ती. जनपद भिनगा थाना क्षेत्र के गड़रा गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस कर मौत हो गई। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि पति ने एक महीने पहले उसे फोन से तलाक दिया था जिसे सईदा ने नहीं माना था। जिसको लेकर पंचायत भी हुई थी और बाद में दोनों साथ में रह रहे थे। उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी लाश बरामद हुई है।

ये भी पढ़ें - बच्चा चोरी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

भिनगा थाना क्षेत्र के गड़रा गांव निवासी रमजान ने अपनी पुत्री सईदा (22) का विवाह कुछ वर्ष पूर्व गांव के ही रफीक के साथ किया था। सईदा और रफीक से दो बच्चे भी हैं और सईदा की लाश आज संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में झुलसी मिली।

फोन से दिया था तलाक

परिजनों का आरोप है कि एक महीने पहले रफीक ने सईदा को फोन से तलाक दिया था। जिसकी कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी। इस पंचायत के दौरान यह तय हुआ कि दोनों साथ रहेंगे। लेकिन सईदा मान नही रही थी। फिर भी सईदा अपने पति रफीक के साथ ससुराल चली गई। और आज सईदा की झुलसी हुई लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें - फिल्मी अंदाज में चेहरा ढककर चोर बुलेट लेकर फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस संबंध में भिनगा थाना प्रभारी दद्दन सिंह बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी किसी के द्वारा कोई तहरीर नही मिली है।