स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

घूमने जा रहे युवकों को सतनवाड़ा खींच लाई मौत

Rakesh shukla

Publish: Aug 25, 2019 15:50 PM | Updated: Aug 25, 2019 15:50 PM

Shivpuri

ट्रक से भिड़ी कार, दो लोगों की मौत, दो घायल

शिवपुरी. सुभाषपुरा थानांतर्गत फोरलेन हाइवे पर शनिवार की सुबह एक सडक़ हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक के अनुसार वह घूमने के लिए मुम्बई जा रहे थे, परंतु वहां मौसम खराब होने की खबरों के बीच उन्हें लगा कि वहां जाना जान जोखिम में डालने वाला कदम होगा इसलिए वह लौट कर घर जा रहे थे, तभी रास्ते में यह हादसा घटित हो गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार धौलपुर निवासी मुशीर पुत्र रफीक अहमद, आमिर उर्फ राजा, जाविद पुत्र सलीमपठान व आगरा निवासी शराफत पुत्र सकूर अहमद घूमने के लिए मुम्बई जा रहे थे। मुशीर के अनुसार रास्ते में उन्हें पता चला कि वहां मौसम खराब है और बाढ़ व बारिश के हालात बने हुए हैं। ऐसे में चारों दोस्तों ने मिलकर यह निर्णय ले लिया कि हम लौट कर वापस घर जाएंगे, क्योंकि ऐसी स्थिति में मुम्बई जाना खुद की जान जोखिम में डालना है। चारों लौटकर धौलपुर जा रहे थे तभी शनिवार की सुबह सुभाषपुरा थानांतर्गत फोरलेन हाइवे पर उनकी कार एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार पूरी तरह से डैमेज हो गई। बताया जा रहा है कि कार में आगे बैठे हुए दोनों युवक आमिर व जाविद पठान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे दोनों युवक घायल हो गए, जिनमें से मुशीर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।


पुलिस के सुपुर्द किए नकदी व जेवर
हादसे की जानकारी मिलते ही सुभाषपुरा से 108 एम्बूलेंस मौके पर पहुंच गई। एम्बूलेंस के ईएमटी जितेंद्र राजावत घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, घायलों के पास 66 हजार 500 नकद, तीन मोबाइल, एक सोने की चेन व दो पर्स मिले। ईएमटी ने यह सारा सामान पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।