स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

बस में ट्रक ने मारी टक्कर, एक दर्जन घायल

Rakesh shukla

Publish: Sep 04, 2019 22:33 PM | Updated: Sep 04, 2019 22:33 PM

Shivpuri

घायलों को अस्पताल ला रही एंबुलेंस पलटी, घायल और हुए चोटिल

 

बदरवास/ ग्वालियर-देवास फोरलेन पर बदरवास थाना अंतर्गत ग्राम मांगरोल के पास मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात एक यात्री बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार एक दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी लाते समय लुकवासा के पास एंबुलेंस भी पलट गई। जिससे उसमें सवार घायल और भी अधिक चोटिल हो गए। बाद में उन्हें दूसरे वाहन से शिवपुरी अस्पताल लाया गया।
इंदौर से झांसी जा रही यात्री बस जब बीती रात डेढ़ बजे ग्राम मांगरोल के पास हाइवे पर खड़ी थी, तभी उसमें पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। चूंकि हादसे के समय अधिकांश यात्री नींद के झोंके में थे, ऐसे में किसी का सिर सामने वाली सीट से टकराया तो कोई साइड में लगे पाइप से टकरा गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी रात में मौके पर पहुंची तथा एंबुलेंस से घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल के लिए रवाना किया, जबकि कुछ घायल बदरवास अस्पताल ले जाए गए। जो एंबुलेंस घायलों को लेकर शिवपुरी आ रही थी, वो भी लुकवासा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार घायलों का दर्द और भी अधिक बढ़ गया। माना जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया और उसने पीछे से बस में टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है।

हादसे में ये हुए घायल
इस हादसे में बस में सवार कीर्ति कुमार पुत्र हरकिशन निवासी शाजापुर, राजू पुत्र राजा जोशी उन्नाव बालाजी, मिथलेश पुत्र प्रेमचंद जैन झांसी, बिन्नी पत्नी अंकित मौर्य करैरा, देवनारायण पुत्र रामचरण पाल झांसी, पूजा पत्नी महावीर शर्मा झांसी, रेखा पत्नी सतीश गुप्ता इंदौर, सतीश गुप्ता पुत्र रमनलाल गुप्ता इंदौर, पवन प्रकाश पुत्र श्यामप्रकाश पटेरिया दतिया व हरनारायण पुत्ररामेश्वरदयाल पाल निवासी झांसी शामिल हैं। इसके अलावा भी कुछयात्रियों को मामूली चोट आईहै।