स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

स्मैक के ओवरडोज से हुई थी शिवानी की मौत, 6 पुलिसवाले थे ड्रग्स सप्लायरों के FRIEND, सब पर गिरी गाज

Muneshwar Kumar

Publish: Jul 17, 2019 13:36 PM | Updated: Jul 17, 2019 13:44 PM

Shivpuri

शिवपुरी में ड्रग्स सप्लायरों से थे पुलिसवालों के रिश्ते, छह को चिह्नित कर हुई कार्रवाई

शिवपुरी। मध्यप्रदेश ( madhya pradesh ) के शिवपुरी में पिछले दिनों ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से शिवानी शर्मा ( Shivani Murder Case ) नाम की लड़की की मौत हुई थी। मौत के बाद परिवार के लोगों ने स्मैक सप्लाई ( drugs supplier ) करने वाली कुछ लड़कियों और युवकों के नाम बताए थे। साथ ही कुछ पुलिसवालों के भी इस गिरोह में शामिल होने की बात कही थी। अब उन पुलिसकर्मियों को चिह्नित कर सस्पेंड ( policeman suspended ) कर दिया गया है।

 

दरअसल, शिवानी शर्मा की मौत के बाद पुलिस ने अपने कर्मचारियों की गोपनीय जांच की, जिसमें मृतका शिवानी और उसकी टीम के साथ संपर्क में रहने वाले छह पुलिसकर्मियों को पुलिस निरीक्षक ग्वालियर रेंज राजाबाबू सिंह ने सस्पेंड कर दिया है। यह कार्रवाई एसपी शिवपुरी विवेक अग्रवाल के जांच प्रतिवेदन के बाद की। सभी छह पुलिसकर्मी निलंबन अवधि के दौरान अशोकनगर में रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

shivani murder case

 

6 जुलाई को मिली थी लाश
गौरतलब है कि बीते 6 जुलाई को नवाब साहब रोड पर रहने वाली शिवानी शर्मा की लाश कृष्णपुरम कॉलोनी में एक व्यवसायी के घर के बाहर पड़ी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित छह आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। मृतका के परिजनों ने शिवानी की मित्र मंडली में शामिल युवक-युवतियों के नाम तो बताए ही थे, साथ ही कुछ पुलिसकर्मियों की संलिप्तता भी बताई थी।

इसे भी पढ़ें: पांच महीने की गर्भवती महिला सब इंस्पेक्टर ने डॉक्टर से 6 हजार रुपये में की डील, फिर हुआ उसके करतूतों का पर्दाफाश

 

कॉल डिटेल से मिले सबूत
स्मैक के रैकेट से पुलिसकर्मियों के नाम जुड़े होने की बात सामने आते ही एसपी शिवपुरी विवेक अग्रवाल ने आरोपियों के मोबाइल से हुई बातचीत के कॉल डिटेल निकलवाए, तो उसमें छह पुलिसकर्मियों की उनसे कई बार बात होना शामिल है। आईजी राजाबाबू सिंह ने छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। उसमें आरक्षक आशीष शर्मा की तस्वीर स्मैक लेते हुए वायरल है। विजय रावत आरक्षक और प्रमोद श्रीवास्तव हवलदार के अलावे तीन आरक्षक और हैं।

इसे भी पढ़ें: घर में 8 साल का बेटा देख रहा था अश्लील वीडियो, माता-पिता ने पूछा तो कहा- दोस्त बोला था कि अच्छी साइट्स है

 

मोहल्ले में छोड़ गए थे शिवानी की लाश
शिवानी की लाश को उसके साथी ही कृष्णापुरम मोहल्ले उसके शव को छोड़ गए थे। सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद यह पता चला था कि दो युवक ऑटो से आकर कृष्णापुरम मोहल्ले में बने चबूतरे पर शव को रखकर चले गए थे। सुबह में मोहल्ले के लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी।