स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

आरक्षक की लाश मिलने से फैली सनसनी, मौत का कारण नहीं बता सकी पुलिस

Gaurav Sen

Publish: Jul 13, 2019 14:04 PM | Updated: Jul 13, 2019 14:04 PM

Shivpuri

पुलिस का कहना है कि हार्ट अटैक से हुई मौत, कुछ लोग बोले स्मैक ने ली जान

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्रातंर्गत आने वाले हाथी खाने में एक पुलिसकर्मी की लाश मिलने से हडक़म्प मच गया। मृतक कुछ समय पहले थे कंट्रोलरूम में पदस्थ था । लेकिन वर्तमान में पुलिस लाईन में अटैच था । शहर के महाराणा प्रताप कालोनी में निवासरत था। हालांकि पुलिस इसको बिना पीएम के ही ह्रदयघात का अनुमान लगा रही है जबकि सूत्रों की माने तो मृतक नशे का आदि भी था।

शहर के हाथी खाना क्षेत्र में आरक्षक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूटना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक की पहचान आरक्षक मुकेश शर्मा के रूप में हुई। वर्तमान में मुकेश पुलिस लाइन में अटैच था। आरक्षक की मौत कैसे हुए इसका पता लगो बगैर पुलिस मुकेश की मौत हार्ट अटैक से होना बताने लगी। मुकेश के परिवार के लोगों ने बताया की उसे कुछ दिनों पहले ही हार्ट अटैक आया था। मुकेश शनिवार की सुबह जल्द ही घर से निकला था। थोड़ी देर बाद उसकी मौत की खबर मिली।

बड़ी खबर : शादी का नाटक रचाकर रेत कारोबारी भाइयों ने युवती से किया बलात्कार

नशे करता था मुकेश
मुकेश शर्मा के बारे में यह भी सुनने में आया है कि वह स्मैक का नशा करता था। जिसके कारण उसकी तबियत खराब चल रही थी। शिवपुरी में स्मैक का नशा जोरों पर चल रहा है। अभी हाल ही में 20 साल की लडक़ी की मौत स्मैक का नशा करने से हो गई। वह घर से 4 दिन से गायब थी फिर एक दिन उसकी लाश पास वाले मुह्ल्ले में चबूतरे पर रखी मिली थी। शिवपुरी में स्मैक का नशा बहुत बढ़ता जा रहा है पुलिस स्वयं स्मैक की सप्लाई करने वालों को पकडऩे की जगह उन्हें संरक्षण दे रही है। नशे का व्यापार करने वालों पर नेताओं और पुलिस अधिकारियों का हाथ होने से वे बच निकलते हैं।

यह भी पढ़ें : देह व्यापार के लिए बदनाम शिवपुरी में ' स्मैक ' का धंधा जोरों पर, लड़कियों को भी लगी लत


शहर उतरा विरोध में
शहर में बढ़ते स्मैक के विरोध में शिवपुरी की समाज सेवी संस्थाएं मुहिम चला रही है। व्यापारियों ने भी स्मैक के नशे के विरोध मे पुलिस को ज्ञापन सौंपा है।

police constable dead body found in shivpuri

पास खड़ी मिली बाइक
मुकेश की जहां डेड बॉडी मिली है वहीं पास ही उसकी गाड़ी भी खड़ी मिली। मुकेश वर्दी की पेन्ट और टीशर्ट में था। मौत का कारण हार्ट अटैक हो सकता है। साथ वाले व अन्य लोगों का मानना है कि हार्ट से मुकेश की मौत हुई है ।