स्लो इंटरनेट स्पीड होने पर आपको पत्रिका लाइट में शिफ्ट कर दिया गया है ।
नॉर्मल साइट पर जाने के लिए क्लिक करें ।

Breaking ; ट्रक व ऑटो की भिड़त में 5 की मौत, तीन घायल

monu sahu

Publish: Oct 07, 2019 18:13 PM | Updated: Oct 07, 2019 18:18 PM

Shivpuri

five people road accident : पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा, पीछे से ऑटो पर चढ़ गया ट्रक

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना अंतर्गत पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक चालक ने पीछे से ऑटो में टक्कर मार दी। भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार लोगों में से पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा े है कि ऑटो दो ट्रकों के बीच में आ गया था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक एक ऑटो सोमवार करीब 4.30 बजे लुकवासा से कोलारस की तरफ सवारिया लेकर आ रहा था।

रतनगढ़ सडक़ हादसा : हर तरफ मची चींख पुकार, आंख में आंसू और दिल में कोहराम

इसी दौरान जब वह पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से निकलकर कोलारस तरफ ही आया था कि पीछे से आ रहे एक ट्रक ने तेजी व लापरवाही से ऑटो पर ट्रक को चढ़ा दिया। घटना में ऑटो के आगे भी एक ट्रक चल रहा था। इस कारण से ऑटो दोनों ट्रकों के बीच में फंस गया और ऑटो में सवार लोगो में से 5 की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और ट्रक चालक मोहम्मद हुसैन पुत्र सलीम खान निवासी भोपाल सहित ऑटो सवार दिनेश पुत्र काशीराम निवासी पनवारी कोलारस,रमेश चंदेल निवासी लुकवासा गंभीर रूप से घायल हो गए।

घर के दरवाजे पर खड़ी थी पुलिस, पलंग के नीचे और पत्नी के पीछे दुबके थे गुंडे

जिन्हें कोलारस के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है। घटना इतनी जबरदस्त हुई है कि मरे हुए लोगों के शव बुरी तरह से ऑटो के बीच फंसे हुए है जिनको निकालने में क्रेन की मदद ली जा रही है। अभी मरने वालो में केवल ऑटो चालक का नाम चंपालाल पुत्र सुल्तान जाटव निवासी उकावल कोलारस का ही पता चल पाया है। शेष की पहचान की कोशिश की जा रही है। मौके पर थाना प्रभारी सतीश सिंह चौहान, एसडीएम आशीष तिवारी, एसडीओपी अमरनाथ वर्मा व पुलिस बल मौजूद है।

पानी बंद होने पर भाई-बहन ने यहां ली थी समाधि, लाखों की संख्या में दर्शन करने आते है भक्त

5 killed in truck and auto accident in shivpuri